सीतामढ़ी में सरपंच पति की हत्या के विरोध में फूटा आक्रोश

1328
0
SHARE

सीतामढ़ी: बिहार के सीतामढ़ी जिला के नगर थाना क्षेत्र के भैरों कोठी चौक पर गुरुवार की सुबह सरपंच पति की हत्या के विरोध में लोगों ने सड़क जाम कर विरोध प्रदर्शन किया। प्रदर्शन कर रहे लोगों ने पुलिस विरोधी नारे लगाते हुए जमकर हंगामा किया। वहीं पुलिस प्रशासन से अविलंब अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे।

सड़क जाम की सूचना पर सदर डीएसपी कुमार वीर धीरेन्द्र, नगर थानाध्यक्ष विशाल आनंद, मेहसौल ओपी प्रभारी दल-बल के साथ पहुंचकर लोगों को समझाने का प्रयास किया। काफी मशक्कत व पुलिस के आश्वसान के बाद लोग माने और दो घंटे जाम समाप्त कर दिया।

इस दौरान लोगों ने सीतामढ़ी-पुपरी मुख्य पथ पर आगजनी व बांस-बल्ल लगाकर करीब दो घंटे तक यातायात बाधित कर दिया। इसकारण सड़क पर दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई। वहीं आने-जाने वाले राहगीरों को भी लोगों के आक्रोश का सामना करना पड़ा।

गौरतलब है कि बुधवार की सरेशाम भूपभौरों पंचायत की सरचंप तंजिला खातून के पति मो. अनवर को अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक शाम में भैरों कोठी चौक पर चाय पीकर घर की ओर जा रहे थे। इसी क्रम में तीन बाइक पर सवार नौ अपराधियों ने उन्हें रोककर सीने में पिस्तौल सटाकर गोली मार दी। घटना को अंजाम देने के बाद सभी अपराधी सीतामढ़ी की ओर भाग गए।

अनवर को जख्मी हालत में स्थानीय लोगों की मदद से सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। इधर, मृतक पुत्र के बयान के आधार पर पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है।