सीवान जेल में छापेमारी, शहाबुद्दीन के वार्ड की भी ली गई तलाशी

311
0
SHARE

सीवान: बिहार के सीवान मंडलकारा में शनिवार को एएसपी अरविंद कुमार गुप्ता व सदर एसडीओ भूपेंद्र कुमार के नेतृत्व में विभिन्न वार्डों की तलाशी ली गयी। इस तलाशी में पुलिस ने जेल के सभी वार्डों और सेलों की सघन जांच की। हालांकि तलाशी के बाद जेल से बाहर आये एएसपी ने किसी भी वार्ड से कुछ भी मिलने से इनकार किया।

छापेमारी के बाद एएसपी ने बताया कि तलाशी के दौरान कुछ भी आपत्ति जनक सामान नहीं बरामद हुआ है, लेकिन सूत्रों के अनुसार छापेमारी के दौरान पुलिस के हाथ कई अहम सुराग लगे हैं।

अपराह्न करीब साढ़े बारह बजे एएसपी व एसडीओ दर्जन भर पुलिस पदाधिकारियों व दर्जनों जवानों के साथ अचानक जेल में प्रवेश किया। दोनों पदाधिकारियों के नेतृत्व में पुलिस अधिकारियों ने इस प्रकार सभी वार्डों की तलाशी ली। मानो ऐसा लग रहा था कि पुलिस को कोई आपत्ति जनक सामान जेल में आने की सूचना मिली हो। पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन के वार्ड की भी तलाशी ली गयी।

छापेमारी में शामिल महिला पुलिस पदाधिकारियों व महिला आरक्षियों ने महिला वार्ड की भी सघन जांच की। जिला प्रशासन द्वारा छापेमारी को रूटीन छापेमारी बताया गया। मालूम हो कि सीवान की जेल में ही राजद के दबंग नेता और पूर्व सांसद शहाबुद्दीन बंद है।