सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव का होली स्‍पेशल सौंग ‘रंग भेजले बाड़ें कूरियर से’ रिलीज

510
0
SHARE

मुंबई- भोजपुरिया सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव का होली स्‍पेशल सौंग ‘रंग भेजले बाड़ें कूरियर से’ लोटस म्‍यूजिक के यू-ट्यूब चैनल पर लांच किया गया है। जिसे लोगों का काफी रिस्‍पांस मिल रहा है। हालांकि अभी इस गाने का आडियो आउट किया गया है, लेकिन जल्‍द की इसका वीडियो भी लोटस म्‍यूजिक के चैनल पर किया जायेगा। वहीं, लोटस म्‍यूजिक के डायरेक्‍टर डॉ अरविंद आनंद ने कहा कि गाना ‘रंग भेजले बाड़ें कूरियर से’ से खेसारीलाल यादव के फैंस और भोजपुरिया भाषी लोगों के लिए होली का बेजोड़ तोहफा है। इसलिए हमें उम्‍मीद है कि यह गाना सबों को पसंद भी आयेगी और सारे रिकॉर्ड टूटेंगे।

डॉ आनंद ने बताया कि गाना ‘रंग भेजले बाड़ें कूरियर से’ के गीत प्‍यारेलाल कवि, आजाद सिंह और श्‍याम देहाती ने लिखी है, जो इंडस्‍ट्री के प्रतिष्ठित गीतकार हैं। इस प्‍यारे से गीत को खुद खेसारीलाल यादव ने गाया है और इसमें आशीष वर्मा ने अपनी संगीत से सजाया है। परिकल्‍पना सोनू पांडेय की है। कुल मिला कर देखा जाय तो गाना बहुत ही प्‍यारा है और लोगों को खूब पसंद भी आयेगा। बता दें कि लोटस म्‍यूजिक कंपनी इन दिनों तेजी से उभर कर सामने आई है। इसी क्रम में लोटस म्‍यूजिक कंपनी अब गायिकी के क्षेत्र में उन टाइलेंट को मौका भी देगी, जो आर्थिक तंगी के कारण अपने टाइलेंट को दुनिया के सामने नहीं ला पाते हैं।

बता दें कि डॉ अरविंद आनंद और खेसारीलाल यादव की जोड़ी जल्‍द ही बड़े पर्दे पर नजर आने वाली है। खेसारी एंटरटेन्मेंट प्रजेंट और ब्रांड बिल्ला प्रोडक्शन के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्म ‘दुलहिन गंगा पार के’ जल्‍द ही रिलीज होने वाली है, जिसके निर्माता और लेखक खुद डॉ अरविंद आनंद हैं और खेसारीलाल यादव इसमें मुख्‍य भूमिका में है। इसके अलावा खेसारीलाल यादव की बेटी कृति यादव इस फिल्‍म से इंडस्‍ट्री में डेब्‍यू कर रही हैं।