सुपरस्‍टार पवन सिंह की मोस्‍ट अवेटेड फिल्‍म ‘वांटेड’ कल होगी रिलीज

204
0
SHARE

मुंबई- शादी के बाद पवन सिंह एक बार फिर से भोजपुरी सिने प्रेमियों के समक्ष अपनी मोस्‍ट अवेटेड फिल्‍म ‘वांटेड’ लेकर तैयार हैं, जो कल यानी 11 मई से सिनेमाघरों में होगी। इस साल में भी पवन की यह पहली फिल्‍म होगी, जिसको लेकर बॉक्‍स ऑफिस पर सरगर्मियां तेज हैं। एक्‍शन –थ्रिलर-रोमांस बेस्‍ड इस फिल्‍म में उनके अपोजिट भोजपुरी की उभरती सनसनी मणि भट्टाचार्य नजर आयेंगी। फिल्‍म का ट्रेलर वेब म्‍यूजिक द्वारा पहले ही जारी किया जा चुका है, जिसे दर्शकों का भरपूर प्‍यार मिला है। ट्रेलर को दो वीक में 3,237,655 बार देखा गया है। अब फिल्‍म पूरी तरह से रिलीज को तैयार है।

वहीं, फिल्‍म को लेकर पवन सिंह भी काफी उत्‍साहित हैं और कहते हैं कि वांटेड काफी शानदार और इंटरटेनिंग है। भले मैं कुछ निजी कारणों से स्‍क्रीन से दूर रहा, मगर मेरी यह फिल्‍म उस कमी को पूरा कर देगी। भोजपुरिया दर्शकों पर मुझे पूरा यकीन है। उनका प्‍यार हमेशा मुझे मिलता रहा है और उम्‍मीद करता हूं कि इस फिल्‍म को भी वो पसंद करेंगे। फिल्‍म की कहानी और कांसेप्‍ट काफी नई है और उसे एक्‍शन का फुल पैकेज नई तरह से निर्देशित है। गाने लाजवाब हैं। इसलिए मैं इस फिल्‍म को कर रहा हूं। जहां तक बात है कि इस नाम से दूसरी इंडस्‍ट्री में पहले फिल्‍में बन चुकी हैं, तो मेरा मानना है कि हर इंडस्‍ट्री की बात अगल होती है। उनके अपने दर्शक वर्ग होते हैं।

बता दें कि श्री जे सोहरता प्रोडक्‍शन के बैनर तले बनी फिल्‍म ‘वांटेड’ की शूटिंग उत्तर प्रदेश में किया गया है। फिल्‍म के निर्माता यशवंत कुमार व वीरेंद्र कुमार यादव और निर्देशक सुजीत कुमार सिंह हैं। प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं। इस फिल्‍म की मुख्‍य भूमिका में पवन सिंह और मणि भट्टाचार्य के अलावा जय प्रकाश सिंह, अमृता अचार्या, विपिन सिंह, जस्‍सी पाजी, प्रेम दुबे, लोटा तिवारी, धामा वर्मा, जय सिंह, ब्रिजेश त्रिपाठी, जेपी तिवारी, प्रकाश वर्मा नजर आने वाले हैं। फिल्‍म में डीओपी वेंकट महेश और एक्‍शन बाजी राव का है। लेखक वीरू ठाकुर हैं। म्‍यूजिक छोटे बाबा का है और गीतकार मनोज मतलबी, विनय निर्मल, अरविंद तिवारी और सुमित चंद्रवंशी हैं।