सुप्रीम कोर्ट की नाराजगी का असर दिखा बिहार के डीजीपी के एस द्विवेदी पर

288
0
SHARE

पटना – कभी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की कैबिनेट सहयोगी रही मंजू वर्मा अब उनके लिए ही सरदर्द बन गई हैं। मंजू वर्मा की फरारी पर नीतीश सरकार लगातार फजीहत झेल रही है। मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड की जांच की मॉनिटरिंग कर रहा सुप्रीम कोर्ट मंजू वर्मा की गिरफ्तारी नहीं होने पर नाराज है। लेकिन मंजू वर्मा हैं कि पुलिस की पकड़ से अब तक भागी फिर नहीं हैं।

मंजू वर्मा हैं अपराधी

पुलिस से लगातार आंख मिचौली खेल रही मंजू वर्मा को लेकर डीजीपी के एस द्विवेदी इतने नाराज हैं कि उन्होंने स्पष्ट तौर पर कह दिया है कि मंजू वर्मा एक अपराधी है और बिहार पुलिस उनके साथ एक अपराधी के जैसा ही सलूक कर रही है। आपको बता दें कि मंजू वर्मा को जेडीयू ने कल ही पार्टी से निलंबित कर दिया था।

कुर्की जब्ती कराने की तैयारी

सुप्रीम कोर्ट ने मंजू वर्मा की गिरफ्तारी नहीं होने की स्थिति में आगामी 27 नवंबर को बिहार के डीजीपी को कोर्ट में हाजिर होने का आदेश दिया है। सुप्रीम कोर्ट की नाराजगी का असर बिहार के डीजीपी के एस द्विवेदी पर भी देखने को मिल रहा है। मंजू वर्मा की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है अब मंजू वर्मा के घर की कुर्की जब्ती करने की तैयारी कर रही है। डीजीपी ने कहा है कि बिहार पुलिस आज मंजू वर्मा के घर की कुर्की जब्ती के लिए कोर्ट से जरूरी आदेश ले लेगी।