सृजन घोटाले में रेखा मोदी के नाम आने पर सुशील मोदी ने कहा, सीबीआई को रेखा के खिलाफ कोई साक्ष्य मिलता है तो रेखा पर कठोरतम कार्रवाई होनी चाहिए

79
0
SHARE

पटना – बिहार में हुए सृजन घोटाले में एक और बड़ा नाम जुड़ गया है। इस मामले में उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी की चचेरी बहन रेखा मोदी का नाम सामने आया है। रेखा पर करोड़ों रुपए का भुगतान सृजन के खाते से लेने के आरोप लगे हैं।

चचेरी बहन रेखा मोदी का नाम सृजन घोटाले में आने पर उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि सीबीआई या फिर किसी अन्य जांच एजेंसी को रेखा मोदी के खिलाफ कोई साक्ष्य मिलता है, तो रेखा पर कठोरतम कार्रवाई होनी चाहिए। 

उप मुख्यमंत्री ने कहा कि रेखा मोदी मेरी दो दर्जन चचेरी, फुफेरी और मौसेरी बहनों में एक हैं। रेखा मोदी ने मेरे उप मुख्यमंत्री रहते हुए मेरे ऊपर जुलाई 2010 में घरेलू हिंसा का एक झूठा केस कर दिया था। व्यवहार न्यायालय में दर्ज इस मामले को न्यायालय ने खारिज कर दिया था। न्यायालय के उक्त आदेश के खिलाफ रेखा मोदी ने अपील दायर किया हुआ है।

बता दें कि रेखा मोदी 2010 में बांकीपुर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के प्रत्याशी नितिन नवीन के खिलाफ चुनाव लड़ी थीं। वर्ष 2010 में रेखा मोदी ने पटना में तैनात एक महिला डीएसपी शीला ईरानी की वर्दी फाड़ दी थी। इस कांड में उन पर मुकदमा हुआ और गिरफ्तार भी की गई थीं। वह एक हफ्ते तक जेल में रहीं। रेखा मोदी के खिलाफ लगभग एक दर्जन से ज्यादा मुकदमे विभिन्न न्यायालयों में चल रहे हैं। 
अब आने वाले वक्त में यह देखना दिलचस्प होगा कि विपक्षी पार्टियों का इस मुद्दे पर क्या रूख होता है।