सेफ्टिक टैंक के अंदर दम घुटने से चार मजदूरों की मौत

202
0
SHARE

सहरसा- जिले के सोनबरसा राज में नवनिर्मित भवन में बने सेफ्टिक टैंक के सेंट्रिंग खोलने के दौरान हुआ बड़ा हादसा । सेफ्टिक टैंक के अंदर दम घुटने से चार मजदूरों की मौत।दो लोग गंभीर रूप से जख्मी।वहीं दोनो जख्मी को सदर अस्पताल में किया गया भर्ती।घटना सोनबरसा राज के हटिया रोड की बताई जा रही है।

बतातें चलें कि सोनबरसा राज निवासी मोहम्मद राजू आलम के यहाँ सेफ्टिक टैंक का निर्माण किया गया था और आज सेफ्टिक टैंक का सेंट्रिंग खोलने का था सुबह तकरीबन 8 बजे मजदूर को मिस्त्री के द्वारा टैंक में घुसकर सेंट्रिंग खोलने के लिए कहा गया उसी दौरान ये हादसा हुआ जिसमें 4 मजदूर की मौत हो चुकी है और दो लोग सदर अस्पताल में भर्ती है।

मृतक का नाम मुकेश शर्मा पिता मानी शर्मा,सुजीत विश्वास पिता तरनि विश्वास,मनोज विश्वास,और रूपेश विश्वास बताया जा रहा है सभी मृतक सोनबरसा राज का रहनेवाला।पुलिस घटना स्थल पर पहुँचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेजा सदर अस्पताल।वहीं इस घटना को लेकर सदर एसडीओ शम्भू नाथ झा ने बताया कि घटना का वजह संभवतः टैंक से जहरीली गैस का रिसाव हो सकता है। बहरहाल पुलिस अधिकारी और अंचलाधिकारी घटना स्थल पर केम्प कर रही है।