स्कूल जा रही छात्रा को बस ने कुचला छात्रा की मौके पर ही मौत

297
0
SHARE

बाँका- जिला के अमरपुर थाना क्षेत्र के डुमरामा गाँव के समीप राँची से भागलपुर चलने बाली पप्पू ट्रेवल्स ने  आदर्श कन्या उच्च विधालय में पढ़ने वाली नवम वर्ग की चौदह वर्षीय छात्रा राधा कुमारी की बस ने कुचला दिया जिससे बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। बस चालक बस लेकर भागलपुर की तरफ फरार।

भागलपुर जिले के कजरैली थाना में बस पकडाया घटना 7.30 सुबह की है। आक्रोशित लोगो ने किया सड़क जाम और DM, SP को घटना स्थल पर आने की माँग साथ मुआवजे की भी कर रहे है माँग। मृतक बच्ची के माँ एवं परिजन का रो-रो कर बुरा हाल घंटो बाद पुलिस पहुँची घटना स्थल पर।

छात्रा क्षेत्र के सुलतानपुर गाँव के वार्ड नं चार के निवासी सरगुण हरिजन की पुत्री बताई जा रही है। छात्रा घर से सुबह स्कूल आ रही थी स्कूल के समीप ही अनियंत्रित बस ने छात्रा को धक्का मार दिया। जिससे बच्ची की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

हालांकि अमरपुर थानाध्यक्ष उत्तम कुमार, पुअनि प्रमोद साह दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुँचकर परिजनों एवं ग्रामीणों को समझाने का प्रयास कर रहे हैं। लेकिन ग्रामीण अपनी मांग पर अडिग है। वहीं बस को भागलपुर जिला के कजरेली थाना में जब्त कर लिया गया है।