स्कूल प्रबंधक से रंगदारी मांगनेवाले अपराधी हुए गिरफ्तार

97
0
SHARE

पटना – पुलिस ने कुख्यात अपराधकर्मी दीपक कुमार सहित 04 अपराधियों को किया गिरफ्तार। गिरफ्त अपराधियों के पास से 02 देसी पिस्टल, 05 जिन्दा कारतूस, 02 मोटरसाईकिल और 01 टाटा सफारी कार जब्त की। गिरफ्त अपराधियों के नाम सत्यप्रकाश पाण्डेय, अभिषेक कुमार, दीपक कुमार एवं राहुल कुमार है। गिरोह में सम्मिलित अन्य अपराधियों की भी पहचान कर ली गई है। पुलिस इन्हें गिरफ्तार करने के लिए निरतंर छापामारी कर रही है।

गौरतलब है कि विगत 29 जनवरी को एस0डी0 पब्लिक स्कूल के प्रिंसिपल-सह मालिक शैलेश एवं बिहार पब्लिक स्कूल के मालिक बजेन्द्र कुमार से 05-05 लाख रूपये की मांगी गई थी रंगदारी। रंगदारी नहीं देने पर हत्या करने की दी गई थी धमकी। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस कप्तान ने गठित किया स्पेशल टीम।

बता दें कि गिरफ्तार अपराधियों ने उक्त काण्ड में स्वीकार किया अपनी सलिप्तता। गिरफ्तार अपराधी स्कूल प्रबंधक की हत्या करने हेतु योजना बनाने के लिए हुए थे एकत्र। शैलेश की हत्या करने हेतु तीन बार अपराधियों ने किया था रैकी। रैकी के क्रम में अपराधियों की तस्वीर को कैमरे में किया था कैद। शैलेश की हत्या के बाद बस स्टेण्ड मालिक प्रमोद की भी करनी थी हत्या। पूर्व में भी इनके द्वारा अलका होटल के मालिक मनोज सिंह पर चलाया गया था गोली।