स्टेट बैंक आॅफ इंडिया ने मुख्यमंत्री राहत कोष में दिया अंशदान

527
0
SHARE

स्टेट बैंक आॅफ इंडिया, चन्द्रगुप्त प्रबंधन संस्थान, विधायक नरेन्द्र कुमार सिंह उर्फ बोगो सिंह, पूर्व मंत्री नीतीश मिश्रा सहित अन्य गणमान्य व्यक्तियों ने मुख्यमंत्री राहत कोष में दिया अंशदान

पटना – आज 1 अणे मार्ग स्थित संकल्प में स्टेट बैंक आॅफ इंडिया की तरफ से चीफ जेनरल मैनेजर संदीप तिवारी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री राहत कोष के लिये एक करोड़ रूपये का चेक सौंपा। चन्द्रगुप्त प्रबंधन संस्थान की तरफ से संस्थान के निदेशक डाॅ0 वी0 मुकुंददास ने एक लाख 20 हजार रूपये, विधायक नरेन्द्र कुमार सिंह उर्फ बोगो सिंह ने एक लाख रूपये, पूर्व मंत्री नीतीश मिश्रा ने दो लाख रूपये, पूर्व विधायक श्री दीनानाथ सिंह ने 23 हजार रूपये, वरीय अधिवक्ता श्री वाई0वी0 गिरी ने एक लाख रूपये, श्री अजय कुमार सिंह ने एक लाख रूपये, विशाल अग्रवाल ने एक लाख रूपये का चेक मुख्यमंत्री राहत कोष के लिये मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को सौंपा।

02

03

04

05

06

07

08मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मुख्यमंत्री राहत कोष में अंशदान करने के लिये सभी को धन्यवाद दिया तथा उनके इस सामाजिक पहल की सराहना की। मुख्यमंत्री ने कहा कि विपदा के समय सभी को अपनी संवेदनशीलता प्रदर्शित करना चाहिये और पीड़ितों की सेवा में बढ़-चढ़कर हाथ बंटाना चाहिये। कल छतीसगढ़ सरकार ने आर0टी0जी0एस0 के माध्यम से मुख्यमंत्री राहत कोष में पाॅच करोड़ रूपये का अंषदान दिया था। छतीसगढ़ के मुख्यमंत्री डाॅ0 रमण सिंह ने बाढ़ के संदर्भ में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पत्र भी लिखा है।

Like us on Facebook: https://www.facebook.com/MagnificentNewsBihar/
Follow us on Twitter: https://twitter.com/MNP_BIHAR
Subscribe to our You Tube Channel: https://www.youtube.com/user/magicbihar