स्वर्ण व्यवसाई से लूटकांड मामले में प्राथमिकी दर्ज

174
0
SHARE

वैशाली – वैशाली से अरेराज जाने वाली मार्ग स्टेट हाइवे 74 स्थित रामपुरवा हनुमान मंदिर के समीप रविवार को स्वर्ण व्यवसाई से अज्ञात बदमाशों ने बाइक मोबाइल सहित आभूषण लूट ली। जिसको लेकर स्वर्ण व्यवसाई ने स्थानीय थाने में प्राथमिकी दर्ज के लिए आवेदन दिया है। स्वर्ण व्यवसाई उमेश कुमार पिता जोखु साह ग्राम पंचायत रामपुर खजुरिया वार्ड नं एक निवासी अपने आवेदन में कहा है कि रामपुर खजुरिया चौक स्थित अजय सिंह के मकान में शुभ अलंकार ज्वेलर्स के नाम से मेरा सोना चांदी का दुकान है।

मैं रविवार की देर संध्या करीब 7:45 बजे दुकान बंद कर दुकान का जेवर मोटरसाइकिल की डिक्की में रख अपने पिताजी के साथ हरा रंग के ग्लैमर मोटरसाइकिल बिहार 06 बीजी 2487 से घर रामपुर जा रहा था, करीब 7:50 बजे रमपुरवा मछली लोक के निकट एस एच 74 पर पहुंचे कि एक काला रंग की हीरो स्प्लेंडर मोटरसाइकिल पर सवार तीन व्यक्ति पीछे से ओवरटेक कर मेरा मोटरसाइकिल को रोक दिया। तथा हथियार का भय दिखाकर मेरा मोटरसाइकिल व मेरे जेब में रखा सैमसंग जे 7 मैक्स मोबाइल जिसमें 9006443408 एयरटेल व दूसरा 7488267746 जिओ का सिम लगा है जिसको लूट ली। मोटरसाइकिल की डिक्की में दुकान का सोने के आभूषण माला, टॉप्स, अंगूठी, नाक का किल, नथिया एवम चांदी का आभूषण पायल, हाथ शंकर व पवजेब था।

सभी आभूषणों का मूल्य करीब पांच लाख जिसमे गाड़ी का कागजात भी था। घटना के बाद तीनों अपराधी वापस रामपुर खजुरिया चौक की तरफ भाग निकले। लूट काण्ड मामले को लेकर स्थानीय पुलिस दिन रात एक कर लगतार छापेमारी कर रही है। थानाध्यक्ष अभिनव कुमार दुबे ने बताया कि अज्ञात बदमाशों पर प्राथमिकी दर्ज कर गंभीरता से जांच की जा रहा है।