स्वाति सोसाइटी के लोगों ने अनियंत्रित विद्युत आपूर्ति के विरोध में दिया धरना

677
0
SHARE

जमालपुर(प्रिंस दिलखुश): जमालपुर विधुत उपभोगता मंच के बैनर तले अनियंत्रित विद्युत आपूर्ति के विरोध में रेलवे कारखाना गेट संख्या 6 के समीप स्वाति सोसाइटी के अध्यक्ष राकेश तिवारी के नेतृत्व में धरना दिया गया।

संबोधित करते हुए स्वाति सोसाइटी के सचिव राकेश तिवारी ने कहा कि जमालपुर में बिजली की आपूर्ति की व्यवस्था पूरी तरह से जर्जर है। इसके कारण लोगों का दिनचर्या पूरी तरह से प्रभावित है।बच्चों की पढ़ाई बाधित हो रही है। केवल विद्युत के नाम पर खानापूर्ति की जा रही है।

लोजपा के जिला प्रवक्ता प्रमोद पासवान ने कहा कि मुख्यमंत्री के हर घर विद्युत आपूर्ति 24 घंटे देने का वादा पूरी तरह धराशाई साबित हुई है। बिजली विभाग के पदाधिकारी अपनी मनमानी रवैया से सात निश्चय के दावा पर पानी फेर रहे है।

वही मौके पर वार्ड पार्षद गौतम आजाद ने कहा कि बिजली आपूर्ति की लचर व्यवस्था से सारे जमालपुर की जनता त्राहिमाम है।बिजली बिल विपत्र में गड़बड़ी के कारण जनता को कार्यालय का चक्कर लगाना पड़ता है और बिना नजराना के कोई भी सुधार नहीं होता है।

वहीं धरना को संबोधित करते हुए पार्षद सुदेश मंडल एवं वार्ड पार्षद बबलू पासवान उर्फ़ सनम कुमार ने कहा कि बिजली विभाग जनता से विद्युत आपूर्ति के लिए रेवेन्यू के नाम पर वसूली तो करते हैं, परंतु विद्युत आपूर्ति के नाम पर जनता के साथ धोखा देकर बिजली निर्बाध रुप से देने में उनकी सांस फूलने लगती है।

मौके पर वक्ताओं ने एक स्वर से जमालपुर में 24 घंटे विद्युत आपूर्ति की बहाली,बिजली बिल विपत्र में गड़बड़ी को अविलम्ब दूर करने,मीटर रीडिंग में गड़बड़ी दूर करने तथा भ्रष्ट पदाधिकारी के विरुद्ध जांच कर अविलम्ब बर्खास्त करने की मांग की।

मौके पर स्वाति सोसाइटी के दिनेश कुमार मंडल, एबीभीपी के विक्की आनंद, सीपीआई के विशाल कुमार, अमन कुमार उर्फ़ गंगा, प्रदीप विश्वकर्मा, मुरारी प्रसाद, मनीष मंडल सहित दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित थे।