सड़क हादसे में शिक्षिका की दर्दनाक मौत

761
0
SHARE

अजय सिंह की रिपोर्ट

सुपौल- जदिया थाना क्षेत्र स्थित तेलयाही टोला के समीप स्टेट हाइवे 91 पर एक दर्दनाक सड़क हादसे में एक सरकारी स्कूल की शिक्षिका संजना कुमारी की मौत हो गई। जबकि घटना में शिक्षिका के पति गंभीर रुप से जख्मी है, जिसे बेहतर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया गया कि सुपौल के जानकीनगर स्थित अपने आवास से पति के साथ बाइक सवार शिक्षिका मध्य विद्यालय प्रतापगंज जा रही थी।

इसी दौरान एक ट्रैक्टर की चपेट में आने से शिक्षिका की मौत घटना स्थल पर ही हो गई। घटना की सूचना पर पहुंची जदिया थाना की पुलिस ने घटना स्थल से लोगों को घंटो समझा-बुझाकर जाम को हटाया गया और शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया।

वहीं बिहार पंचायत नगर प्रारंभिक शिक्षक संघ सुपौल के जिलाध्यक्ष पंकज कुमार सिंह ने इस घटना पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए कहा कि प्रशासन की लापरवाही से आये दिन इस तरह की घटना घट रही है। सड़क का उपयोग कोई पटुआ सुखाने में, तो कोई अनाज सुखाने में कर रहा है और प्रशासन मूक दर्शक बनकर बैठा है। जिलाध्यक्ष ने शिक्षिका के परिजन को 20 लाख अनुदान और सरकारी राशि की मांग सरकार से की है। वहीं पुलिस जांच और अनुसंधान की प्रक्रिया कर रही है।