हत्या के विरोध में ग्रामीणों ने किया सड़क जाम, पुलिस वाहन को लाठी-डंडे से किया क्षतिग्रस्त

232
0
SHARE

रोहतास – तीन दिन से गुमशुदा 15 वर्षीय किशोर का सोन नदी के किनारे कुएं में शव देखने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। जिसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने डेहरी-बिक्रमगंज पथ को अमियावर गाँव के समीप जाम कर दिया। गौरतलब है कि शव को कुएँ से निकालने के लिए पहुंची पुलिस को लोगों ने हाथ नहीं लगाने दिया, पुलिस को आक्रोशित ग्रामीणों का सामना करना पड़ा। पुलिस वाहन को लाठी-डंडे से लोगों ने क्षतिग्रस्त कर दिया।

तो वहीँ इस दौरान नासरीगंज थाना के एक एसआई समेत कई पुलिसकर्मियों को चोट भी आयी, जिनका इलाज कराया गया। नासरीगंज थाना क्षेत्र के अमियावर गाँव में घटी इस घटना के बाद पुलिसिया कार्यशैली पर लोग सवाल खड़ा कर रहे हैं, पुलिस की नाकामी व क्षेत्र में हो रही वारदातों को लेकर लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर है क्योंकि करीब 2 माह पहले एक विकलांग युवक के हत्या कर अपराधियों ने शव को पेड़ पर लटका दिया था। जिसका अबतक पुलिस पूर्ण रूप से गुत्थी सुलझा नहीं सकी है।

उक्त थाना क्षेत्र में आज एक किशोर का शव कुएँ में होने के बाद लोगों में आक्रोश है। सड़क जाम कर एसपी को बुलाने की मांग पर अडे हैं, लोगों का कहना है कि अपराधियों की गिरफ्तारी तथा मुआवजा भी सुनिश्चित की जाये। इधर परिजन का रो-रो कर बुरा हाल है। बीडीयो संजय कुमार ने बताया कि मामले में 2 लोगों की गिरफ्तारी आज हुयी है। एसआई शिव शंकर सिंह ने बताया कि शव को कुएँ से निकालने हेतु पुलिस पहुंची थी कि लोगों ने पुलिस बल पर हमला कर दिया।