हत्या के विरोध में सड़क जाम

472
0
SHARE

आदित्यानंद आर्य की रिपोर्ट

सीतामढ़ी : सीतामढ़ी का मेहसौल चौक एक बार फिर हत्या के विरोध में घंटो जाम रहा। स्थानीय आक्रोशित लोग हत्या और मुआवजे की मांग को लेकर सड़क जाम किये हुए थे। बाद में मेहसौल ओपी पुलिक और डुमरा बीडीओ के पहुंचने और अपराधियों की गिरफ़्तारी व मुआवजे के ऐलान के बाद सड़क को जाम से मुक्त कराया जा सका। 

बता दे की मंगलवार की अहले सुबह जिले के बथनाहा थाना क्षेत्र के नरौली चौक से समीप एक अधेड़ का शव मिलने से इलाके में दहशत का माहौल हो गया था। जिसकी सुचना स्थानीय थाना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुची बथनाहा थाना पुलिस और कुच्छ लोगो के शिनाख्त के बाद मृतक की पहचान शहर के खेलाफत बाग़ निवासी मो० कमरे आलम के रूप में की गई है। जो वर्तमान में टेम्पू चालक का काम करता था। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेते हुए उसे पोस्टमार्टम के लिए सीतामढ़ी सदर अस्पताल के आई।

जहां पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौप दिया गया। वहीं घटना से आक्रोशित मृतक के परिजनों द्वारा शहर के मेहसौल चौक को बॉस बल्ले से घेर जाम कर दिया गया। जिसकी सुचना पर पहुंचे डुमरा बीडीओ संजय कुमार सिन्हा बथनाहा थाना व मेहसौल ओपी पुलिस को स्थानीय लोगो के आक्रोश का सामना करना पड़ा। घटना कड़ी मसक्कत और पुलिस और बीडीओ सिन्हा के समझाने के बाद जाम खाली करवाया जा सका।