हथियार के बल पर लूट

465
0
SHARE

धनंजय झा

बेगूसराय में बीती रात अपराधियों ने एक डेयरी के मजदूर से हथियार के बल पर 32 सौ रुपए और साइकिल लूट लिए। घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कैथमा ढाला की है। लूटपाट के दौरान अपराधियों ने पीड़ित मजदूर रंजीत चौधरी की जमकर पिटाई भी की तथा अंधेरे का लाभ उठाकर मौके से फरार हो गया।

पीड़ित रंजीत चौधरी ने बताया कि वह गंगा डेयरी में दैनिक मजदूरी का काम करता है और बीती रात जब वह काम के बाद वापस अपने घर पसपूरा लौट रहा था इसी दौरान कैथमा ढाला के समीप 4 की संख्या में अपराधियों ने उसे घेर लिया तथा पिस्टल का भय दिखाकर पहले पैसे की मांग की जब उसने पैसा दे दिया तो अपराधियों ने उसकी साइकिल भी छीन ली तथा मारपीट करने लगा।

इसी दौरान सामने से आ रहे ट्रक की लाइट जब अपराधियों पर पड़ी तो अपराधी भागने लगे। भागने के दौरान एक अपराधी ने दूसरे को रवि नाम से पुकारा था। पीड़ित मजदूर का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। पीड़ित मजदूर रंजीत चौधरी ने मुफस्सिल थाने को लूटपाट की सूचना दे दी है। ऐसा नहीं है कि लूट की यह कोई पहली घटना है मुफस्सिल थाना क्षेत्र के विभिन्न जगहों पर आए दिन अपराधी लूटपाट की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं लेकिन शिकायत मिलने के बावजूद पुलिस अब तक इन अपराधियों को पकड़ने में नाकामयाब रही है।