हमारी प्राथमिकता है कि बीजेपी से देश को मुक्ति दिलायें और हम तमाम विचारधारा के लोग मिलकर चुनाव लड़ेंगे : कौकब कादरी

375
0
SHARE

पटना – कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कौकब कादरी ने कहा कि जो हमने बंद किया हमें 21 दलों का समर्थन मिला। खासकर बिहार में जो हमारे सहयोगी दल के लोग है। चाहे वो हमारे आरजेडी के लोग हो हम के लोग हो सीपीआई, सीपीएम, समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी तमाम लोगों ने बंद में हमारा साथ दिया सहयोग दिया आने वाले समय में हमारी प्राथमिकता है कि बीजेपी से देश को मुक्ति दिलायें और हम तमाम विचारधारा के लोग मिलकर चुनाव लड़ेंगे।

कादरी ने कहा कि भाजपा के साथ जबसे जदयू की सरकार बिहार में बनी है, सामंजस्य की कमी है। इनके द्वंद्व में प्रशासनिक अधिकारी बटे हैं। इससे विधि व्यवस्था की स्थिति उत्पन्न हुई है, इसमें पूरा बिहार पिसता हुआ नजर आ रहा है। मुख्यमंत्री के कार्यक्रम सात निश्चय में भी घोटाले नजर आएंगे। शराब कारोबारी प्रशासनिक अधिकारी से नेक्सस बना कर शराब का आयात कर रहे हैं, पड़ोसी राज्यों से, वो भी चिंता का विषय है।बालछ बंदी के चलते मजदूर पलायन कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि यहां तमाम उद्योग बंद पड़े हैं। अर्थव्यवस्था गिर रही है। जो एक नारा था, बिहार में बहार है, नीतीश कुमार है। यह नारा बदल गया है, बिहार में अपराध है, नीतीश कुमार लाचार हैं। मैंने पूरे प्रदेश में अपना दौरा बनाया था। उसी क्रम में मैं गोपालगंज आया था। सभी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक रखी थी। हम अवलोकन कर रहे थे, कांग्रेस के निर्देश पर हम पार्टी को बूथ लेबल पर ले जाना चाहते हैं। हमने निर्देश दिया है कि तमाम बूथों पर नये सदस्य बनें। कांग्रेस के लोग डोर टू डोर जाकर परिवार से मिलें। एक कार्यकर्ता 25 परिवार से मिले। उनकी समस्या को सुने। शक्ति ऐप के माध्यम से कांग्रेस विचारधारा के लोग जुड़ें।