हम टर्न नहीं अटैक करते हैं – नीरज कुमार (जदयू प्रवक्ता)

924
0
SHARE

आलोक पाठक / पटना

हम टर्न नहीं अटैक करते हैं। हमने समाजवाद के लिए सत्ता को लात मारा है। हमने कभी यू टर्न नहीं लिया। हम अपने बयान पर कायम हैं। हम पहले भी कालाधन के विरोध में थे और आज भी। बीजेपी और राजद के नेता अनपढ़ जैसा बयान देते हैं । केंद्र सरकार से कालाधन के बारे में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा पूछने पर उभरे विवाद को लेकर उपर्युक्त बातें जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा।

उन्होंने बताया कि जदयू सुप्रीमो के विपरीत बयान देना महागठबंधन सरकार के लिए कही से भी तर्क संगत नहीं है। आपको बता दें कि बीते गुरुवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने केंद्र सरकार से यह पूछा था कि नोटबंदी से कितना कालाधन वापस आया है। उधर इसको लेकर राजद के नेता भाई विरेन्द्र ने एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर कटाक्ष  करते हुए कहा कि “अब ऊंट आया पहाड़ के नीचे “। चूंकि नीतीश कुमार शुरू से ही नोटबंदी के समर्थन में अपना बयान देते रहे हैं । जिसके कारण महागठबंधन दल के नेता खुलकर नोटबंदी का विरोध नहीं कर पाए और समय-समय पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को अपने बयान पर पुनः विचार करने की नसीहत भी देते रहे ।

राजेडी नेता भाई विरेन्द्र का बड़ा बयान इस समय सुर्ख़ियों में हैं जिससे जदयू खेमा नाराज है। जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि यह ज्ञान होना आवश्यक है कि हमे हमेशा ही मर्यादित भाषा का इस्तमाल करना चाहिए । वहीं जदयू नेता श्याम रजक का कहना है कि नोटेबंदी पर हमने यू-टर्न नहीं लिया है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पहले भी केंद्र सरकार से पूछते रहे हैं कि कितना काला धन वापस आया। उसे सार्वजनिक किया जाए। बेनामी सम्पत्ति पर कार्रवाई कब से शुरू हो रही है? इसमें कुछ नया नहीं हैं।

महागठबंधन में सब कुछ सही नहीं चल रहा है यह तो तय माना जा रहा है। अंदर-अंदर क्या खीचड़ी पक रही है यह तो आनेवाला वक्त ही बताएगा।