हम पार्टी (से) की तृतीय राष्ट्रीय महाधिवेशन दिल्ली के तालकटोरा में संपन्न

94
0
SHARE

दिल्ली हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा (से0) की दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में होने वाली तृतीय राष्ट्रीय अधिवेशन संपन्न हुई। पार्टी के तृतीय अधिवेशन के उद्घाटनकर्ता हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा (से0) राष्ट्रीय अध्यक्ष सह पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का उद्घाटन किया।

इस कार्यक्रम की अध्यक्षता सुभाष परमार्थ प्रदेश अध्यक्ष दिल्ली व संचालन बिहार प्रदेश अध्यक्ष से पूर्व मंत्री वृषिण पटेल ने की | इस कार्यक्रम में मुख्य रुप से राष्ट्रीय प्रधान महासचिव डॉ संतोष कुमार सुमन, सहित कार्यकर्ताओं एवं नेताओं का दिल्ली कार्यक्रम में हजारों हजार की संख्या में नेता एवं कार्यकर्ताओं ने भाग लिया। जिसमें पूर्व मंत्री डॉ महाचंद्र प्रसाद सिंह पूर्व मंत्री नरेंद्र सिंह पूर्व मंत्री डॉ अनिल कुमार पूर्व विधायक राहुल कुमार व वरीय उपाध्यक्ष बी0 एल0 वय्श्यंत्री, दीपक कुमार हर प्रांत के प्रदेश अध्यक्ष व प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष व जिला अध्यक्षों ने अधिवेशन में भाग लिया।

मांझी ने कहा कि हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा (से0) गरीबों एवं दलितों के हित के लिए इस पार्टी का निर्माण हुआ हैं। हमारी पार्टी किसी भी गरीब एवं दलितों पर होने वाले अत्याचार एवं उनकी अनदेखी कभी बर्दाश्त नहीं करेगी हमारी पार्टी गरीबों की पार्टी हैं। जिसकी संख्या पूरे हिंदुस्तान में सबसे अधिक है उसको देखने वाला कोई नहीं है हम उसकी आवाज के रूप में पार्टी की ओर से हर संभव मदद दिलाने का काम करेंगे।

मांझी ने कहा की हम इस अधिवेशन के माध्यम से मांग करते हैं पर्वत पुरुष दशरथ मांझी एवं कर्पूरी ठाकुर जी को भारत रत्न का सम्मान उन्हें मिले जिन्होंने अथक प्रयास से समाज को अपना बहुमूल्य योगदान दिया है यह किसी से छिपा हुआ नहीं है हम सफाई कर्मचारी आयोग की गठन की मांग करते हैं साथ ही केंद्र सरकार से मांग करते हैं कि मुखिया को खर्च हेतु आवंटित राशि उनके खाता में केंद्र सरकार सीधे राशि मुहैया कराय जिससे कि वह उस पैसे का सदुपयोग समाज एवं इलाके के लोगों के लिए कर सके।