हर बूथ पर तय समय से पहले बन जाएंगे अध्यक्ष और सचिव जदयू

113
0
SHARE

पटना – बूथ स्तर पर संगठन को और धार देने की जदयू की मुहिम रंग ला रही है। जदयू के राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) एवं राज्यसभा में दल के नेता आरसीपी सिंह के निर्देशानुसार प्रत्येक बूथ पर अध्यक्ष और सचिव के मनोनयन के लिए 15 से 17 नवंबर तक चले विशेष ड्राइव में 21 हजार से अधिक बूथों पर अध्यक्ष और सचिव का मनोनयन कर लिया गया। ज्ञातव्य है कि इस कार्य के लिए 05 दिसंबर तक का समय निर्धारित किया गया है, लेकिन हर जिले में कार्यकर्ता इस अभियान को लेकर जितने उत्साहित हैं, उसे देखते हुए यह लक्ष्य तय समय से बहुत पहले पूरा कर लिया जाएगा।

इस संबंध में प्रदेश महासचिव अनिल कुमार ने बताया कि आज चैथे दिन भी हर जिले में यह अभियान पूरे जोरशोर से चल रहा है। उन्होंने कहा कि माननीय मुख्यमंत्री, बिहार एवं जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार के नेतृत्व में आस्था रखने वाले सभी साथी आगे बढ़कर बूथ पर सक्रिय भूमिका निभाना चाहते हैं। बूथ अध्यक्ष और सचिव के चयन के लिए जिम्मेवार प्रत्येक स्तर के पदाधिकारी हर तरह से देख-परख कर सुयोग्य व्यक्ति को ही यह दायित्व सौंप रहे हैं।

अनिल कुमार ने आगे बताया कि राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) एवं राज्यसभा में दल के नेता आरसीपी सिंह के निर्देशानुसार पुनरू 23 एवं 24 नवंबर को इस कार्य के लिए विशेष ड्राइव चलाया जाना है। उन्होंने कहा कि हालांकि हमलोगों के पास 05 दिसंबर तक का समय है, लेकिन हमलोग यह लक्ष्य शीघ्र ही हासिल कर लेंगे।