हाईवा-ऑटो की टक्कर में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत जबकि 2 घायल

219
0
SHARE

बांका – देर रात बाराहाट थाना क्षेत्र के खडियार मोड़ के पास हाईवा ऑटो की टक्कर में एक ही परिवार के पाँच लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी जबकि 2 लोग घायल हो गए. दोनों घायलों का इलाज सदर अस्पताल बांका में चल रहा है. जिला प्रशासन ने मृतक को चार-चार लाख का चेक एवं 20 हजार नगद देने की घोषणा की.

गौरतलब है कि बाराहाटाबजार के मन्टू साह के सभी परिवार अपने भाई की शादी समारोह का सामान खरीदकर भागलपुर से वापस लौट रहे थे कि तभी यात्रियों से भरा ऑटो में हाईवा ने टक्कर मार दी जिसमें पाँच की मौत हो गयी. स्थानीयो लोगों ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में कराया भर्ती. आक्रोशित लोगों ने रात में बाराहाट बाजार में टायर जलाकर विरोध कर जाम किया था. घंटो जाम के बाद लोगो ने जाम को हटाया. रात में परिजनों ने शव को एवं गंभीर रूप से घायल लोगों को भागलपचर मायागंज रेफर किया गया था. ले जाने के दौरान रास्ते में दो की मौत हो गयी, सुबह पाँच की मौत की खबर सुनकर ग्रामीणों ने बाराहाट बाजार जाम कर दिया. स्थानीय प्रशासन जाम स्थल पर पहुँच कर चार-चार लाख एवं 20 हजार नगद देने की घोषणा की. तब लोगो ने जाम हटाकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

घटना के बारे में डीएसपी ने बताया कि हाईवा पकड़ा गया है, किसकी हाईवा है छापेमारी की जा रही है. शोक परिवार के साथ हमारी संवेदना है, मृतक को चार-चार लाख का मुआवजा दिया जायेगा एवं 20-20 हजार नगद अभी दिया जायेगा. वहीं पीडित परिवार ने पुलिस के उपर पैसा लेकर बेपरवाह गाड़ी चलावाने का लगाया आरोप.