हाजीपुर की खबरें

544
0
SHARE

निजी कंपनी के कैशियर से 60 हजार की लूट
बरंटी थाना के जगदीशपुर गाँव की घटना। निजी कंपनी के कैशियर से 60 हजार की लूट। तीन अपाची मोटरसाइकिल सवार अपराधी ने दिया घटना को अंजाम।

गंगा ब्रिज थाना के नये थानाध्यक्ष बनाये गये मोहमद शहनवाज हुसैन
वैशाली एसपी राकेश कुमार ने थानाध्यक्ष अबनिश कुमार के दूसरे जिला में ट्रांसफर होने के बाद बनाया गया नया थानाध्यक्ष शाहनवाज हुसैन को। नया थानाध्यक्ष ने कहा ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर चुनौतीपूर्ण इलाका है गंगाब्रिज थाना। काफी उहापोह के बाद बनाया गया शाहनवाज हुसैन को नया थाना अध्यक्ष ।
120 लीटर अवैध मिट्टी तेल के साथ एक शक्स गिरफ्तार
120 लीटर अवैध मिट्टी तेल के कालाबाजारी के लिये ले जा रहा था। पुलिस ने महनार बाजार से किया एक शक्स को गिरफ्तार।

घर मे अकेली रह रही दो महिला के साथ बलात्कार का प्रयास
देसरी थाना के उफरोल गाँव की घटना घर मे अकेली रह रही दो महिलाओं के साथ बलात्कार का प्रयास दोनों महिलाओं के पति बिहार से बाहर करते है नौकरी। पड़ोस के ही तीन युवक ने मिलकर दिया घटना को अंजाम। पीड़ित महिला ने देसरी थाना में मामला दर्ज कराया।

महिला से मोटरसाइकिल सवार अपराधी ने 50 हजार रुपया लूटा
नगर थाना के बाग दुल्हन मोहल्ला की घटना। महिला बैंक से रुपया निकाल कर अपने ऑफ़िस जा रही थी। तभी मोटरसाइकिल सवार अपराधियों ने महिला से रुपया लूट कर घटना को दिया अंजाम। हाजीपुर निदान कार्यालय में कार्यरत है पीड़ित महिला साबित देवी। महिला ने नगर थाना में कराया मामला दर्ज।

सामाजिक सुरक्षा पेंशन के नाम पर लाखों का गबन
वैशाली के चिन्तामणिपुर पंचायत में सामाजिक सुरक्षा पेंशन के नाम पर लाखों का गबन। मृत व्यक्ति के नाम पर भी पेंशन की निकासी। तत्कालीन मुखिया मेघ नाथ भगत ओर पंचायत सचिव पर वैशाली थाना में वैशाली प्रखण्ड के कल्याण पदाधिकारी ने कराया मामला दर्ज।