हादसों का दिन

201
0
SHARE

दिलीप कुमार

कैमूर – आज हादसों का दिन रहा। यहां जिले में हुई अलग-अलग घटनाओं में कुल तीन लोगों की मौत हुई और आधा दर्जन लोग घायल हुए। ग्रामीणों ने कुछ देर के लिए मुआवजा और सड़क पर स्पीड ब्रेकर की मांग को लेकर सड़क को जाम भी रखा। मौके पर पहुंची पुलिस प्रशासन ने लोगों को समझा बुझाकर जाम को हटवाया।

कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के सिरबिट गांव के पास उत्तर प्रदेश से आ रहे दो बाइक सवार ने पेड़ के नीचे बैठे व्यक्ति को अनियंत्रित होकर टक्कर मार दिया। जिससे तीनों लोग घायल अवस्था में सड़क पर पड़े रहे। ग्रामीणों ने तीनों को निजी वाहन द्वारा अस्पताल पहुंचाया, जहां दो लोगों की मौत अस्पताल पहुंचते ही हो गई।

दूसरी तरफ दुर्गावती थाना क्षेत्र के हाटा दुर्गावती पथ पर अनियंत्रित मारुति कार ओवरटेक करने के दौरान पेड़ से टकरा गई। जिसमें चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। गाड़ी में सवार रहे चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

ग्रामीणों ने बताया कि चैनपुर दुर्गावती पथ पर गाड़ियां बहुत तेजी से दौड़ा करती है। जिससे अक्सर दुर्घटना होते रहती है। यहां अगर ब्रेकर बनवा दिया जाए तो कुछ गाड़ियों की रफ्तार पर लगाम लगेगा और मृतक के परिजनों को मुआवजा मिल जाए तो उसके घर वालों को राहत रहेगा।