1 फरवरी से शुरू होगी अरविंद अकेला कल्‍लू की फिल्‍म ‘छलिया’ की शूटिंग

399
0
SHARE

पटना – सुपर स्‍टार अरविंद अकेला कल्‍लू के लिए साल 2019 बेहद खास रहने वाला है, क्‍योंकि उनकी कई महत्‍वपूर्ण फिल्‍में इस साल बॉक्‍स ऑफिस पर होंगी। इसमें एक नाम प्रमोद शास्‍त्री निर्देशित फिल्‍म ‘छलिया’ का भी है। इस फिल्‍म की शूटिंग अगले महीने 1 फरवरी से शुरू होगी। प्रमोद शास्‍त्री ने इस फिल्‍म की शूटिंग के लिए लोकेशन लखनऊ को चुना है। बताया जा रहा है कि फिल्‍म बेहद खास और स्‍पेशल है, जो दर्शकों के लिए सरप्राइजिंग होगा। इसका दावा प्रमोद शास्‍त्री पहले ही कर चुके हैं।

वहीं, युवा दिलों की धड़कन कल्‍लू भी फिल्‍म ‘छलिया’ को लेकर एक्‍साइटेड हैं और ऐसा हो भी क्‍यों नहीं। इस फिल्‍म में कल्‍लू चार–चार अभिनेत्रियों के साथ रोमांस करते नजर आयेंगे। इस बारे में कल्‍लू ने कहा कि ये सही है कि फिल्‍म में चार–चार एक्‍ट्रेस हैं, मगर मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। मैं अपने काम से मतलब रखता हूं। प्रमोद शास्‍त्री के निर्देशन में काम करने को उत्‍साहित हूं और अपना हंड्रेड परसेंट देने की कोशिश करूंगा। मुझे अपने दर्शकों पर भरोसा है कि फिल्‍म उनहें जरूर पसंद आयेगी। फिलहाल मैं अपनी दूसरी फिल्‍म की शूटिंग में व्‍यस्‍त हूं।

स्‍टार वर्ल्‍ड बैनर तले बनने वाली सुपर स्‍टार अरविंद अकेला कल्‍लू की फिल्‍म ‘छलिया’ में कल्‍लू के साथ समर्थ चतुर्वेदी, देव सिंह, अनिल यादव और बालेश्वर सिंह भी नजर आयेंगे। फिल्‍म के निर्माता गौतम सिंह, सह निर्माता आनंद श्रीवास्तव, लेखक एस के चौहान, म्‍यूजिक डायरेक्‍टर अविनाश झा और प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं। डीओपी नीतू इकबाल सिंह का है।