10 इंट्री माफिया गिरफ्तार

1611
0
SHARE

दिलीप कुमार

कैमूर – पुलिस ने एक टीम बनाकर 10 इंट्री माफियाओ को किया गिरफ्तार। उनके पास से एक लाख 29 हजार नगद आधा दर्जन से अधिक मोबाइल और 3 कार हुआ जब्त। कुदरा थाना क्षेत्र के पछाहगंज के पास अस्थाई चेकपोस्ट पर बालू लदे ओवरलोड गाड़ियों को अवैध तरीके से पार कराते पकड़े गए हैं सभी अपराधी। गिरफ्तार इंट्री माफियाओं के ऊपर कई मामले हैं दर्ज।

कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद ने प्रेस वार्ता कर बताया कि Nh2 पर एंट्री माफियाओं की सक्रियता देखी जा रही थी जिसको देखते हुए जिला में एक टीम बनाया गया जिसमें पुलिस, डीटीओ, आरटीओ सहित स्थानीय बीडीओ, सीओ को भी रखा गया था। देर रात्रि कुदरा थाना क्षेत्र के पक्षाहगंज के पास फोर व्हीलर से दर्जनों इंट्री माफिया अवैध तरीके से nh 2 पर दोनों लाइन में बालू लदे ओवरलोडेड वाहनों को पार करा रहे हैं। जहां अधिकारियों द्वारा कार्रवाई करने पर 10 इंट्री माफियाओं को रंगे हाथ पकड़ लिया गया और कई मौके से फरार हो गए।

इनके पास से तीन वाहन को जब्त किया गया। इनके पास से पैसा, मोबाइल, डायरी और इंट्री से संबंधित कई कागजात जब्त हुए हैं। इसी क्रम में 15 ओवरलोडेड ट्रकों को भी पकड़ा गया। सभी का जांच किया जा रहा है। इन कागजातों में इंट्री से जुड़े कई मोबाइल नंबर और नाम भी सामने आए हैं। गिरफ्तार इंट्री माफियाओं में से कुछ के अपराधिक इतिहास भी रहे हैं, पुलिस सब पहलू पर जांच कर रही है। इन सभी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है।