10 लाख लोगों को नौकरी देने का वादा कर RJD कर रही है जनता से छलावा- JP नड्डा

189
0
SHARE

AURANGABAD: बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर एनडीए उम्मीदवार के पक्ष में चुनावी जनसभा करने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद पहुंचे. यहां दोनों नेताओं ने जनता को संबोधित करते हुए विपक्ष पर जमकर निशाना साधा. साथ ही केंद्र और बिहार सरकार के काम काजों को गिनाया. वहीं, औरंगाबाद विधानसभा क्षेत्र से एनडीए प्रत्याशी रामाधार सिंह को जीताने की अपील की.

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार का सर्वांगीण विकास हुआ है. मगर विपक्षियों को यह सबकुछ रास नहीं आ रहा है. विपक्ष भ्रम की राजनीति करने में लगा है. जनता फिर से नीतीश कुमार और पीएम मोदी के चेहरे पर विश्वास करके वोट करेगी.

इस मौके पर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आरजेडी के 10 लाख लोगों को नौकरी दिए जाने के मुद्दे पर जमकर तंज कसा. उन्होंने कहा कि आरजेडी के वायदे सिर्फ एक छलावा है, क्योंकि वायदे करके भूल जाने की आरजेडी की पुरानी आदत है. इसके अलावा जेपी नड्डा ने विपक्षियों पर राज्य में अराजकता फैलाने का आरोप लगाते हुए कहा कि उनकी सहयोगी भाकपा माले एक विध्वंसक पार्टी है. जिसका इतिहास ही विध्वंसक कार्रवाईयों से जुड़ा रहा है.