दस वर्षीय नाबालिक बच्ची के साथ दुष्कर्म

1039
0
SHARE

कैमूर समाचार/ संवाददाता – (Kaimur News) कैमूर जिले के कुढनि थाना क्षेत्र के चंडेस पंचायत के चंडेस गांव में बकरी चरा रही दस वर्षीय नाबालिक बच्ची के साथ मुखिया ने अपने घर के रखवाला से कराया बच्ची का बलात्कार और किसी से बताने पर जान से मारने की धमकी दी।

Read More Kaimur News in Hindi

बच्ची किसी तरह से अपनी जान बच्चा कर भागी और अपनी आबीती अपने घर वालों से सुनाई। परिजन जब मुखिया के पास पहुंचे तो मुखिया ने उनको धक्का दे कर अपने घर से भगा दिया। ये पूरा मामला कल शाम का है। पीड़िता ने बताया कि अपने गांव में और चंडेस पंचायत के मुखिया जय प्रकाश राय के घर के सामने मैं और मेरी दीदी बकरी चरा रहे थी, तभी मुखिया जय प्रकाश राय ने अपने घर के रखवाले को हमलोगों को पकड़ने को कहा, तब तक मेरी दीदी वहां से भाग गई । मुझे वह पकड़ लिया और मुखिया के सामने कमरे में ले जाकर मेरे साथ बलात्कार किया। किसी से नहीं बताने को कह कर मुझे छोड़ दिया। मैं घर आ कर अपने घर वालों से सारी बात बताई।

Read More Bihar News in Hindi

पीडि़ता के भाई ने बताया कि मेरी बहन के साथ मुखिया जय प्रकाश के कहने पर उनके आदमी ने उनके सामने रूम में ले जाकर बलात्कार किया है और कही नहीं बताने की धमकी भी दिया है। वहीं मोहनिया एसडीपीयो मनोज राम ने बताया कि बच्ची अपने साथ बलात्कार की घटना बता रही है। इसका मेडीकल कराया जा रहा है। न्यायालय में 164 का बयान दर्ज कराया जा रहा है। आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।