14 मई को सासाराम में PM का कार्यक्रम, तैयारी जोरों पर

345
0
SHARE

दया नन्द तिवारी

रोहतास – सासाराम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम को लेकर तैयारी जोरों पर है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का चुनावी जनसभा सासाराम के हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी कैमूर पहाड़ी की गोद में 14 मई को होने वाली है।

कार्यक्रम को लेकर भाजपा के प्रदेश के नेता कैंप किए हुए हैं, प्रदेश उपाध्यक्ष भाजपा मृत्युंजय झा, पूर्व विधायक राजेश्वर राज, लोकसभा प्रभारी सीडी शर्मा, बृजेश रमन, जिला अध्यक्ष राधा मोहन पांडे, जिला प्रवक्ता मंगलानंद पाठक सहित भाजपा के तमाम कार्यकर्ता पीएम नरेंद्र मोदी के जनसभा कार्यक्रम में जोर शोर से लगे हुए हैं।

प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष मृत्युंजय झा ने बताया कि प्रधानमंत्री की जनसभा रैली में ऐतिहासिक भीड़ होगी। प्रधानमंत्री लोगों के दिलों में बसे हुए हैं। 2 लाख लोगों के आने की संभावना है। उन्होंने कहा कि भीषण गर्मी को देखते हुए लोगों के लिए पानी सहित अन्य व्यवस्था की गई है। 60 हजार लोगों को पंडाल में बैठने की व्यवस्था है। प्रधानमंत्री के अलावे बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, लोजपा प्रमुख रामविलास पासवान, सहित एनडीए के कई दिग्गजों जनसभा में शिरकत करेंगे।

वहीं पूर्व विधायक राजेश्वर राज ने बताया कि इस जनसभा के बाद विपक्षी दलों की हार तय है। जनता पीएम नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने की मूड में है।