14 साल के मासूम की अस्पताल में मौत, परिजनों ने लगाया लापरवाही का आरोप

166
0
SHARE

मुजफ्फरपुर – नए जिलाधिकारी के फटकार लगाने के महज दो दिन के बाद स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही ने ली 14 साल के मासूम की जान। जिले का सदर अस्पताल आज कल लगातार विवादों में है। आज इसी का नतीजा हुआ कि इलाज़ में डॉक्टरों की कोताही और लापरवाही ने लिया एक मासूम बच्चे की जान।

दरअसल, मामला मुज़फ़्फ़रपुर जिले के मड़वन प्रखंड के करजा थाना क्षेत्र के चमरुआ गांव के निवासी मोहम्मद नसरुद्दीन, जिसके पिता मोहम्मद आलमगीर साही तीन दिन पहले इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती के लिए आया था उसका 14 वर्षीय बच्चे के पेट मे गंभीर रूप से दर्द था और आज उसकी मौत हो गई।

घटना के बाद परिजनों का आक्रोश अस्पताल पर टूट पड़ा और वहीं परिजन का आरोप भी है कि डॉक्टरों द्वारा लापरवाही बरती गई जिससे मेरे बच्चे की जान चली गई। अस्पताल में सरकारी दवा होने का दावा करने के बाद भी बच्चे के परिजन बाहर से दवा खरीद कर बच्चे का इलाज करवा रहे थे। बच्चा का नाम नजरुद्दीन बताया गया है। बच्चे की मौत से अस्पताल में अफरा-तफरी का माहौल है। बाद में सूचना पर नगर थाने की पुलिस पहुंची।

आपको बता दें कि हाल में ही जिला अधिकारी के द्वारा औचक निरीक्षण कर अस्पताल में कमियां और डॉक्टरी लापरवाही को लेकर सिविल सर्जन को फटकार लगाया जा चुका है, लेकिन इसकी सुद किसी को नही है।