2 चोरों को भीड़ ने पीटा जिसमें 1 की हुई मौत तो दूसरा जूझ रहा जिंदगी और मौत से

113
0
SHARE

गया – चंदौती थाना क्षेत्र के फैज कॉलोनी में मो0 सहजाद और मो0 सैफ दोनो की जमकर पिटाई हुई। चोरी का आरोप लगा कर मोहल्ले के लोगों ने पुलिस को बुलाना मुनासिब नहीं समझा खुद की रस्सी से दोनों के कमर में बांध कर जमकर पिटाई की पिटाई के पूर्व पूरे मोहल्ले में रस्सी से बाँध कर घुमाया गया। कुछ लोग हाथ की सफाई कर रहे थे तो भीड़ में कुछ लोग वीडियो बना रहे थे। यह घटना कल की है। दोनों चोर की इतनी पिटाई की गई जिसमें एक की मौत हो गयी वहीं दूसरा चोर जय प्रकाश नारायण अस्पताल में भर्ती है।

मृतक के परिजनों ने बताया कि घर से बुलाकर ले गया और चोर बता कर पिटाई से मौत हो गयी जिसके बाद लोगो ने सड़क जाम किया। घायल चोर ने बताया कि उसने चोरी नहीं की थी लोग बोल रहे थे कि कुछ दिन पहले जो चोरी हुई है इसी ने किया है।

इस सम्बंध में गया एसएसपी राजीव मिश्रा ने बताया कि फैज कॉलोनी में चोरी करने गए थे तभी लोग जाग गए और चोर को पकड़ लिया गया उसके बाद पिटाई की, जिसमें 1 की मौत हुई है इसका वीडियो भी प्राप्त हुई है इस पूरे मामले में 2 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है और मृतक के परिजनों के द्वारा प्राथमिकी दर्ज की गई है। वीडियो फुटेज के आधार पर अनुसंधान की जा रही है।