23 अप्रैल को लोजपा धूम-धाम से मनायेगी बाबू वीर कुंवर सिंह की जयंती

247
0
SHARE

पटना – लोक जनशक्ति पार्टी प्रदेश महासचिव सह प्रवक्ता श्रवण कुमार अग्रवाल ने बताया कि स्वतंत्रा संग्राम के महानायक बाबू वीर कुंवर सिंह जी की जयंती 23 अप्रैल को लोजपा प्रदेश कार्यालय में पार्टी प्रदेश अध्यक्ष व पशु एवं मत्स्य संसाधन मंत्री, पशुपति कुमार पारस के अध्यक्षता में बड़े धूम-धाम से मनायेगी। प्रदेश अध्यक्ष के आदेशानुसार पार्टी के सभी विधायक, पूर्व विधायक, पार्षद, पूर्व पार्षद एवं पार्टी के सभी प्रदेश के पदाधिकारीगण के साथ-साथ सभी वरिष्ठ नेता एवं कार्यकर्ता भाग लेंगें।

पार्टी प्रवक्ता ने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष पारस ने बिहार के सभी जिलों में जिलामुख्यालय पर लोक जनशक्ति पार्टी की ओर से बाबू वीर कुंवर सिंह की 160 वीं जयंती विजयोत्सव समारोह के रूप में मनाने का निर्देश पार्टी के सभी जिलाध्यक्षों एवं पार्टी के सभी प्रकोष्ठ के अध्यक्ष एवं पार्टी पदाधिकारी को दिया है।

पार्टी प्रदेश कार्यालय में पशुपति कुमार पारस ने पार्टी के महत्वपूर्ण पदाधिकारियों के साथ जयंती समारोह को बड़े स्तर पर मनाने के लिए एक बैठक भी की और सभी जिलों में पार्टी के जिला प्रभारियों को भी जयंती समारोह में भाग लेने के लिए निर्देश दिया। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से यह भी कहा है कि बाबू वीर कुंवर सिंह के जीवन और उनके पराक्रम को जयंती के माध्यम से जनमानस तक पहूँचाने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका अदा करें।