23 मार्च को रिलीज होगी विशाल सिंह की फिल्‍म ‘गदर – 2’

158
0
SHARE

मुंबई- भोजपुरिया यंग विशाल सिं‍ह की बहुचर्चित भोजपुरी फिल्‍म ‘गदर – 2’ 23 मार्च से सिनेमाघरों में होगी। इसकी जानकारी खुद विशाल सिंह ने दी। विशाल की मानें तो ‘गदर – 2’ रामनवमी के पावन अवसर पर बिहार, झारखंड, मुंबई, गुजरात और नेपाल के सिल्‍वर स्‍क्रीन पर रिलीज की जायेगी। य‍ह भोजपुरिया दर्शकों के लिए रामनवमी का तोहफा होगा। भोजपुरी सिने जगत के सबसे रिलायबल निर्देशकों में से एक रामाकांत प्रसाद की इस फिल्‍म को लेकर दर्शकों में भी उत्‍सुकता काफी बढ़ गई है। मगर अब इंतजार खत्‍म होने वाला है और 23 मार्च एक बेहतरीन फिल्‍म ‘गदर – 2’ दर्शाकों के सामने होगी।

विशाल ने कहा कि दर्शकों के प्‍यार से हमें प्रेरणा मिलती है। इसलिए हमें एक बार फिर से अपने दर्शकों पर पूरा भरोसा है कि वे ‘गदर’ की तरह ही ‘गदर – 2’ को भी अपना प्‍यार देंगे। फिल्‍म में आपको काफी मनोरंजन मिलने वाला है। यह फिल्‍म हर तरह से इंटरटेनमेंट के पैमाने पर फिट है। हालांकि ‘गदर – 2’ होली पर रिलीज होने वाली थी, मगर कुछ वजहों से उस समय रिलीज नहीं हो सकी। वहीं, विशाल ने फिल्‍म में अपनी भूमिका को लेकर कहा कि उन्‍होंने ‘गदर – 2’ के लिए काफी मेहनत की है। एक्‍शन उनकी पहली पसंद है, इसलिए उन्‍होंने इस फिल्‍म में एक्‍शन में नयापन लाने के लिए सेट पर काफी पसीना बहाया है।

बता दें कि विशाल सिंह फिल्‍म ‘ले आईब दुलहनिया पाकिस्तान’ से रातों रात सुपर स्‍टार बन गए थे। इस फिल्‍म ने दर्शकों को खूब प्रभावित किया था। उसके बाद जब फिल्‍म ‘गदर – 2’ में विशाल को साइन किया गया, तब से उनके फैंस इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। निर्माता संजय राजपूत ने कहा कि फिल्‍म के लिए सभी औपचारिकताएं पूरी कर लीं गई है। एक बार फिर से इस फिल्‍म में एक्‍शन और रोमांस का जबरदस्‍त समागम देखने को मिलेगा। फिल्‍म में विशाल के अलावा माही खान, किशन राज, सन्‍नी सिंह, काजल मिश्रा, निशा दुबे, इशिता पांडेय, राजू सिंह माही मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे। विशाल सिंह के प्रचारक संजय भू‍षण पटियाला हैं। लिरिक्‍स अशोक कुमार दीप, प्‍यारे लाल यादव कवि जी, विनय बिहारी और पवन पांडेय ने लिखा है, जिसमें संगीत खुद निर्देशक रामाकांत प्रसाद ने दिया है।