24 घंटे के अंदर अपराधी गिरफ्तार

604
0
SHARE

धनंजय झा

बेगूसराय – आज चकिया थाने की पुलिस को उस समय बड़ी कामयाबी मिली जब उसने ट्रक ड्राइवर से लूटपाट और लूटपाट के दौरान गोली मारने के आरोपी तीन अभियुक्तों को महज 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया। हालांकि इस मामले में एक अभियुक्त अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर है।

बता दें कि रविवार की रात्रि में अपराधियों ने चकिया थाना क्षेत्र के सिमरिया राजेंद्र पुल के नजदीक कई ट्रक में लूट की घटना को अंजाम देने का प्रयास किया था और इसका विरोध करने पर अपराधियों ने छपरा के रहने वाले एक ड्राइवर को गोली मार दी थी। जिसका इलाज अभी भी सदर अस्पताल बेगूसराय में चल रहा है। पुलिस ने इन अपराधियों को गिरफ्तार कर बड़ी कामयाबी हासिल की है।

गिरफ्तार अपराधियों की पहचान सुनील कुमार, विपिन कुमार और बिहारी महतों के रूप में की गई है। वहीं दूसरे मामले में चकिया थाने की पुलिस ने बाइक लूट कांड के अभियुक्त 3 अभियुक्त को चोरी की बाइक एवं 5 मोबाइल सहित गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधियों की पहचान दुलार कुमार, फूलों कुमार और पुलिस महतो के रूप में की गई है। सभी अपराधी चकिया थाना क्षेत्र के सिमरिया बिंद टोली के रहने वाले हैं। फिलहाल पुलिस इसे बड़ी कामयाबी मान रही है।