25 लाख से अधिक की शराब के साथ एक ट्रक जब्त

263
0
SHARE

धनंजय झा

बेगूसराय – बीती रात पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है जब उसने गुप्त सूचना के आधार पर 25 लाख से अधिक की शराब के साथ एक ट्रक को भी जब्त किया है। हालांकि इस कार्रवाई के दौरान कारोबारी चकमा देकर भागने में सफल रहा। मामला नगर थाना क्षेत्र के हर्रख मोहल्ले की है।

बताते चलें कि बीती रात बेगूसराय के एसपी अवकाश कुमार को सूचना मिली थी कि बड़ी भारी मात्रा में विदेशी शराब लाई गई है जिसे स्थानीय धंधे वालों के हाथों बेचा जाएगा। इसी सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए एस पी अवकाश कुमार ने नगर थानाध्यक्ष को उक्त स्थान पर छापेमारी के लिए निर्देशित किया तथा एक दूसरी टीम को भी उक्त स्थान पर भेजा। जैसे ही कारोबारियों को पुलिस की सूचना मिली कारोबारी अंधेरे का लाभ उठाकर मौके से फरार हो गए। इस कार्रवाई में पुलिस ने ट्रक सहित 475 कार्टन विदेशी शराब बरामद किया है।

गौरतलब है कि एसपी अवकाश कुमार के नेतृत्व में जिले मे शराब की कई बड़ी खेप को पुलिस ने अब तक बरामद किया है तथा कई कारोबारी भी जेल के अंदर जा चुके हैं, बावजूद इसके शराब कारोबारियों का मनोबल चरम पर है और वह आए दिन जिले में शराब की बड़ी खेप लाने से बाज नहीं आ रहे हैं। फिलहाल पुलिस इसे बड़ी कामयाबी मान रही है।