29 साल की हुई रानी चटर्जी,आज है रानी का जन्मदिन

444
0
SHARE

पटना – भोजपुरी सिनेमा जगत में भोजपुरी क्वीन के नाम से मशहूर अभिनेत्री रानी चटर्जी का आज है जन्मदिन, मुंबई में बड़ी ही सादगी के साथ अपना जन्मदिन मनाती है आज वो 29 साल की हो गई है. 14 साल की उम्र में रानी ने अपने फिल्मी कैरियर की शुरुआत भोजपुरी सुपर स्टार मनोज तिवारी के साथ फ़िल्म ‘ससुर बड़ा पैसा वाला’ से की थी. रानी अपनी माँ से बहुत प्यार करती है इसलिए रानी अपनी माँ के साथ मुंबई में रहती है और अभी तक रानी ने शादी नही की है.

इस समय रानी को इंडस्ट्री में करीब-करीब 14 साल हो चुके हैं. रानी इंडस्ट्री की उन चुनिंदा अभिनेत्रियों में से हैं, जो अपनी बात बड़ी ही बेबाक तरीके से सबके सामने रखती हैं. रानी अपने जन्मदिन पर गरीब बच्चों के साथ, मंदिर में जाना, दरगाह जाना पसंद करती हैं. ना कि ताम झाम करके अपने जन्मदिन को मनाती है. रानी ने इंडस्ट्री के सभी कलाकारों के साथ काम कर चुकी हैं, आजकल वे ज्यादा नए हीरो के साथ फिल्मे करती हैं, जिससे नए टेलेंट को भी भोजपुरी इंडस्ट्री में स्थापित किया जा सके.

रानी ने मनोज तिवारी, रवि किशन, दिनेश लाल यादव, खेसारी लाल यादव, पवन सिंह, प्रदीप पांडेय चिन्टू,राकेश मिश्रा ,रितेश पांडेय ,कल्लू सहित इंडस्ट्री के सभी कलाकारों के साथ काम किया है अगर अभी वर्क फ्रंट की बात की जाए तो रानी की फिल्म” रानी वेड्स राजा” और ”बेमिसाल खिलाड़ी” रिलीज को तैयार हैं. रानी वेड्स राजा में रानी और रितेश पांडेय की जोड़ी नजर आने वाली है. वही बेमिसाल खिलाड़ी में रानी रजनीकांत के साथ रोमांस करती नजर आएगी. रानी की फ़िल्म सखी के बियाह का गाना कोयल खानी जरत जवानी को 1.8 मिलियन व्यू मिल चुके हैं. रानी ने भोजपुरी के बाद पंजाबी फिल्मे भी कर चुकी है जल्द ही वो हिंदी फिल्मो में भी नजर आएगी. रानी ने अपने सभी चाहने वालो को धन्यवाद दिया है. यह सब जानकारी रानी चटर्जी के निजी पी.आर.ओ. संजय भूषण पटियाला ने दी.