3 पुलिस अधिकारी समेत सात पुलिस कर्मी गंभीर रूप से घायल

590
0
SHARE

मुजफ्फरपुर – बिहार में भले ही सुशासन के राज की बात कही जाती है मगर सुशासन के दावों की हवा मुज़फ़्फ़रपुर के इस घटना से निकल जाती है जिसमें पुलिस को लोग दौड़ा-दौड़ाकर पीटते दिख रहे है। कांटी थाना क्षेत्र के नर्संडा चौक पर स्थानीय लोगों ने पुलिस वालों को लाठी डंडे से जम कर पीटा जिसमे 3 पुलिस अधिकारी समेत सात पुलिस कर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए।

कांटी थाना क्षेत्र में सड़क दुर्घटना में मौत के बाद आक्रोशित लोगों के द्वारा सड़क जाम करके हंगामा किया जा रहा था जिसको खुलवाने वहां पहुंची कांटी थाना के थाना प्रभारी समेत अन्य पुलिस कर्मियों को ही भीड़ के आक्रोश का सामना करना पड़ गया। वहीं घटना के बाद जिला से गए पुलिस बल ने बल प्रयोग करके लोगों को वहां से लोगों को खदेड़ा।

घटना स्थल पर पहुंचे डीएसपी पश्चिमी कृष्ण मुरारी प्रसाद ने बताया कि पुलिस पर हमला मामले अभियुक्तों को चिन्हित करके कार्रवाई की जाएगी। कानून हाथ में लेने के मामले में नामजद मामला दर्ज किया जाएगा। बता दें कि कांटी थाना क्षेत्र के नर्संडा में सड़क दुर्घटना में मौत के बाद जाम हटाने गई पुलिस पर लाठी डंडे से किया गया था हमला जिसमें 7 पुलिसकर्मी घायल हो गए जिसमे 3 अधिकारी शामिल हैं।