35 ग्राम स्मैक के साथ सात गिरफ्तार

218
0
SHARE

दिलीप कुमार

कैमूर – 35 ग्राम स्मैक पाउडर के साथ 7 अपराधी हुए गिरफ्तार। स्मैक पाउडर खरीदने के लिए बाइक चोरी सहित कई अपराधिक घटनाओं को देते थे अंजाम। पुलिस ने ग्राहक बन सभी को भभुआ और मोहनिया के अलग-अलग जगहों से किया गिरफ्तार। मुख्य सरगना अभी भी फरार, उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी।

कैमूर एसपी ने बताया कि जिले में अपराधिक घटनाएं बढ़ने के बाद एक बाइक चोर को पकड़ा गया था जो स्मैक सेवन की बात स्वीकार किया और स्मैक खरीदने के लिए चोरी करने की बात बताई। उसकी निशानदेही पर भभुआ थाना प्रभारी के नेतृत्व में एक टीम बनाकर छापेमारी किया गया भभुआ और मोहनिया थाना क्षेत्र से कुल सात लोगों को गिरफ्तार किया गया। जिन लोगों ने स्वीकार किया स्मैक के सेवन के लिए। बाइक चोरी जैसी घटनाओं को अंजाम देकर कुछ पैसा मिलता है जिसे स्मैक खरीदते हैं।

इन अपराधियों में एक तूफानी गोंड है जिसने अपना दूध का खटाल खोला है। यह जेल में भी दूध पहुंचाता है और दूध के माध्यम से जेल के अंदर स्मैक पहुंचाने का काम करता है और तूफानी गोंड यह स्मैक मोहनिया स्टेशन से लाता है। मोहनिया स्टेशन से भी कुछ इसके साथी गिरफ्तार हुए हैं। लेकिन इसका मुख्य सरगना अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है।