37 जिलों में जदयू का अल्पसंख्यक कार्यकर्ता सम्मेलन सम्पन्न

208
0
SHARE

पटना – सोमवार को भोजपुर, सहरसा और नालंदा में जदयू अल्पसंख्यक जिला कार्यकर्ता सम्मेलन का भव्य आयोजन हुआ। भोजपुर में गुलाम रसूल बलियावी, राष्ट्रीय महासचिव सह विधानपार्षद, सहरसा में नौशाद आलम, विधायक एवं पूर्व मंत्री तथा नालंदा में मो. सलाम, प्रदेश अध्यक्ष, अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ मौजूद रहे। सहरसा के सम्मेलन में बिहार सरकार के मंत्री दिनेश चन्द्र यादव की विशेष उपस्थिति रही। सभी जिलों के कार्यक्रम में हजारों की संख्या में अल्पसंख्यक समाज के कार्यकर्ता शामिल हुए।

भोजपुर के सम्मेलन में गुलाम रसूल बलियावी ने कहा कि अकलियत समाज के लोगों को भाजपा का भय दिखाकर राजनीति करने वालों की इस समाज से कोई हमदर्दी नहीं। उन्हें केवल वोट की चिन्ता है, जबकि माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इस समाज के सच्चे हितैषी हैं।

सहरसा में दिनेश चन्द्र यादव ने बिहार में अल्पसंख्यक कल्याण के लिए चलाई जा रही योजनाओं की विस्तार से चर्चा करते हुए कहा कि नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार ने न्याय के साथ विकास की बानगी पेश की है। वहीं, नौशाद आलम ने कहा कि नीतीश कुमार के कारण आज बिहार अमन और तरक्की के रास्ते पर चल रहा है।

नालंदा की सभा में मो. सलाम ने कहा कि 2019 और 2020 के चुनाव में अल्पसंख्यक समाज वोट के सौदागरों के बहकावे में नहीं आएगा। इस समाज के लोग जान चुके हैं कि नीतीश कुमार के कदम से कदम मिलाकर चलने से ही हमारा समाज और बिहार आगे बढ़ेगा। प्रदेश महासचिव सह मुख्यालय प्रभारी अनिल कुमार ने बताया कि पटना को छोड़ सभी जिलों में अल्पसंख्यक जिला कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया जा चुका है। पटना का सम्मेलन 22 नवंबर को होना है।