45 वर्षीय विजय कांत झा नामक शख्स का संदेहास्पद स्थिति में शव बरामद

360
0
SHARE

मुकेश कुमार सिंह

सहरसा – 45 वर्षीय विजय कांत झा नामक शख्स का संदेहास्पद स्थिति में शव बरामद। शव मिलने के बाद पूरे इलाके में जहां फैली सनसनी वहीं मृतक के घर में मचा कोहराम। सदर थाना के शुलिन्दाबाद रेलवे ट्रैक पर मिला शव। मृतक सदर पोस्ट ऑफिस में एजेन्ट के पद पर था कार्यरत। कल चार बजे मृतक घर से कहकर निकला था सदर थाना के पोलटेक्निक चौक स्थित रामप्रसाद सिंह के घर पैसे का हिसाब करने।

सदर थाना में देर शाम परिजन ने गुमशुदगी का जताया था अंदेसा। मृतक सौरबाजार थाना के भपटिया का रहने वाला, सदर थाना के बम्फर चोक पर रहकर करता था एजेंट का काम। मृतक के परिजन का कहना है कि किसी ने हत्या कर ट्रैक पर फेंककर आत्महत्या का रूप देने की कोशिश की। रेलवे पुलिस और सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी मौके वारदात पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर जुटी तफ्तीश में।

बता दें कि मृतक देर शाम घर जब वापस नहीं लौटा तो परिजन ने मोबाइल पर संपर्क करने की कोशिश की तो मोबाइल का स्विच ऑफ बताया। फिर परिजन ने रात भर मृतक को ढूंढने की कोशिश की लेकिन सिफर निकला। वहीं परिजन ने देर रात थाना में जाकर किसी अनहोनी का जताया था अंदेसा। सुबह जब परिजन सदर थाना पहुंचे तो पता चला कि एक शव सदर थाना के शुलिन्दाबाद रेलवे ट्रैक पर मिला है। जब परिजन ट्रैक पर पहुँचे तो होश उड़ गए। छत-बिछत हालात में शव ट्रैक पर मिला।

वहीं मौके वारदात पर रेलवे पुलिस और सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर परिजन के फर्द बयान के आधार पर पोलटेक्निक निवासी रामाकांत सिंह को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

बहरहाल मृतक के परिजन के बयान पर एक को हिरासत में लेकर एसडीपीओ ने खुद इस संदेहास्पद मौत की जांच शुरू कर दी है।