45 साल के शख्स ने 4 साल की मासूम बच्ची को बनाया हवस का शिकार

80
0
SHARE

जहानाबाद- ओकरी ओपी क्षेत्र के रुकनपुरा गांव में मंगलवार की शाम एक पांच वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। पीड़ित बच्ची की हालात नाजुक बनी हुई थी जिसे उपस्वास्थ्य केंद्र मोदनगंज में भर्ती कराया गया। बाद में बच्ची को मेडिकल जांच कराने के लिए बुधवार को सदर अस्पताल भेजा गया। घटना के सम्बन्ध में बताया जाता है कि रुकनपुरा गांव निवासी रजिया देवी (काल्पनिक नाम) खेत में काम करने गयी थी जो अपने पांच वर्षीय बच्ची को साथ लेते गयी थी।

बच्ची शौच करने की बात कही तो उसकी मां ने पास में स्थित पइन के समीप बच्ची को शौच पर बैठा दिया और वह खेत में काम करने लगी। काफी देर तक जब बच्ची लौट कर वापस नहीं आयी तो बच्ची के दादा ने उसे देखने पइन के पास गए। पइन के पास देखा कि गांव के एक 45 वर्षीय गोपाल राम नामक व्यक्ति बच्ची के साथ जोर जबरदस्ती किये हुए है और बच्ची दर्द से चिल्ला रही है।

बच्ची के दादा को देखते ही आरोपी व्यक्ति मौके से फरार हो गया। पीड़िता की मां ने बताया कि गांव के ही 45 वर्षीय गोपाल राम पइन के समीप भैंस चारा रहा था और बच्ची को अकेला देखर उसके साथ मुंह काला किया है। इधर घटना की जानकारी मिलते ही महिला थाने की पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल जांच कराकर प्राथमिकी दर्ज कर ली है और आरोपी व्यक्ति की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है। इस बावत महिला थानाध्यक्ष कुसुम भारती ने बताया कि पीड़िता के परिजनों के अनुसार मामला दर्ज कर ली गई है और आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।