50 घण्टा पूर्व नदी में डूबी बच्ची का शव बरामद

222
0
SHARE

सुपौल – जिले के त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र में लगभग 20 घण्टे के कड़े मशक्कत के बाद NDRF की टीम ने नदी में डूबे बच्ची के शव को ढूंढ निकाला है। दरअसल बीते रविवार के दिन त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के मटकुरिया गांव के समीप बघला नदी में एक बच्ची नदी में डूब गई थी जिसकी खोज में जुटे एनडीआरएफ की टीम को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी और आज जाकर सफलता मिली है।

बता दें कि रविवार को बघला नदी के कशहा घाट पर नदी किनारे पटुआ छुड़ा रही माँ के लिए खाना लेकर पहुंची 11 वर्षीय बच्ची अबदा खातून नदी की तेज़ धारा में नहाने के दौरान डूब गयी थी। बच्ची के परिजन ने बताया कि बच्ची अपनी माँ के लिए खाना लेकर नदी किनारे गई थी कि वहाँ मौजूद तीन चार बच्चियों के साथ नदी में नहाने लगी,उसी समय सभी बच्चे नदी की तेज़ धारा में बहने लगे। जिसके बाद वहां मौजूद लोगों ने तीन अन्य बच्चों को सकुशल नदी से बाहर निकाला लेकिन इस दौरान 11 वर्षीय अबदा खातून को डूबने से नहीं बचा पाए। जिसके बाद नदी में डूबने की जानकारी त्रिवेणीगंज बीडीओ द्वारा एनडीआरएफ को दी गयी।

जिसके बाद एनडीआरएफ कि टीम नदी में लापता बच्ची कि खोज में जुट गयी। लगातार चले रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद आज घटनास्थल से करीब 15 किलोमीटर आगे नदी में जमे जलकुंभी में फंसे 11 वर्षीय अबदा खातून के शव को एनडीआरएफ कि टीम ने बरामद किया है।
जिसके बाद बच्ची के शव को त्रिवेणीगंज पुलिस को सौंप दिया गया है। वहीं घटनास्थल पर पहुंची त्रिवेणीगंज पुलिस शव को कब्जे में लेकर अग्रतर कानूनी कार्रवाई प्रारंभ कर दिया है। वहीं बच्ची की शव मिलने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है।