537 बोतल शराब के साथ आठ गिरफ्तार

405
0
SHARE

कैमूर शराब के कारोबारी अपना शराब का धंधा करने के लिए नित्य नये नये हथकंडे अपना रहे है। जिसमे बीती रात दिल्ली नंबर के दो लग्जरी गाड़ियों से शराब की डिलीवरी कैमूर जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र के कुर्रा गांव के पास एक लाइन होटल में होना था। मोहनिया डीएसपी को गुप्त सूचना मिली थी कि हरियाणा से कुछ लोग शराब की बड़ी खेप लेकर आ रहे हैं। जिसका डिलीवरी कैमूर जिला में होना था।

IMG-20170719-WA0000 जिसके बाद मोहनिया थाना और मोहनिया डीएसपी ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए मोहनिया थाना क्षेत्र के कुर्रा गांव के पास एक लाइन होटल पर छापेमारी किया। तो दो लग्जरी कार के साथ 8 लोगों की गिरफ्तारी की गई जिनके गाड़ियों से 537 बोतल अंग्रेजी शराब जिसमें 287 लीटर शराब जप्त कर लिया गया। दिल्ली नंबर प्लेट की गाड़ी से हरियाणा के शराब कारोबारी को कैमूर जिले में डिलेवरी देनी थी ।

मोहनिया डीएसपी मनोज राम ने प्रेसवार्ता कर बताया मोहनिया थाना क्षेत्र के कुर्रा गांव के पास एक लाइन होटल में छापेमारी किया गया तो दिल्ली नंबर प्लेट की कार से चार लोग और रोहतास जिले की गाड़ी से चार लोग को गिरफ्तार कर लिया गया। इनके पास से 10 मोबाइल फोन 143000 रूपया नगद, 375 एमएल के 308 बोतल और 750 ईमेल के 229 बोतल को जप्त कर लिया गया । जिसमें कुल 287 लीटर विदेशी शराब था।

पूछताछ में हरियाणा के लोगों ने बताया कि रोहतास के लोगों को डिलीवरी देने के लिए हम लोग कैमूर जिले के इस लाइन होटल पर आए थे जहां इन लोग को डिलीवरी कर पैसा लेकर पुनः हम लोग को जाना था । और जब रोहतास जिले के व्यक्तियों से पुलिस ने पूछताछ किया तो उन्होंने बताया कि हम लोग शराब की डिलीवरी लेने आए थे ।पर हमारा प्लान था इन लोगों से शराब लेकर शराब के बदले में दिए गए पैसे को भी हथियार के बल पर इन लोगों से मारपीट कर छीन लेने की योजना थी