DSP के गाड़ी को ट्रक ने मारी टक्कर, 5 की मौत

703
0
SHARE

मुजफ्फरपुर में चार पुलिसकर्मी सहित पांच लोगों की दर्दनाक मौत

मुजफ्फरपुर – NH 28 पर अनियंत्रित ट्रक ने DSP पश्चिमी के गाड़ी को मारी ठोकर, दुर्घटना में पांच जवान की मौत हो गई है। वहीं DSP पश्चिमी कृष्ण मुरारी प्रसाद घायल हो गए, उन्हें माँ जानकी हास्पिटल के ICU में भर्ती किया गया है। वहीं पाँचों के शव को पोस्टमार्टम के लिए SKMCH मुजफ्फरपुर भेजा गया। मीनापुर थाना के पानापुर ओपी क्षेत्र के अकुराहाँ की घटना है।

पानापुर ओपी क्षेत्र में विशेष वाहन चेकिंग के दौरान पश्चिमी डीएसपी जख्मी हुए। दो पुलिसकर्मी के गंभीर रूप से जख्मी होने की भी खबर है। शव को एसकेएमसीएच लाया गया है। मृतक सिपाही में फरमान अली व चार अन्य हैं। तीन का सिर कुचला हुआ है। बताया गया है कि डीएसपी के नेतृत्व में विशेष वाहन चेकिंग पानापुर के अकुरहां मे चल रहा था। ट्रक चालक पुलिस गाड़ी को कुचलते हुए फरार हो गया, जिसमें डीएसपी और पानापुर थानाध्यक्ष डीएन झा गंभीर रूप से जख्मी हुए और चार पुलिस जवान सहित एक और शख्स की मौत हो गई।

मृतक में 191 फरमान अंसारी, 329 मुन्ना चौधरी, हवलदार विजय कुमार, सैप मुन्ना चौधरी और विजय कुमार, डीएसपी का बाडीगार्ड है।

अवैध शराब की खेप पहुँचने की सूचना पर वाहन जांच कर रहे थे पुलिसकर्मी। मामला काँटी थाना क्षेत्र के अकुराहाँ एनएच 28 का है। पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी की विदेशी शराब की बड़ी खेप शहर में आनेवाली है। पुलिस ने वाहन जाँच शुरू कर दी। विपरीत दिशा से आ रहे एक ट्रक को रुकने का इशारा करने पर ट्रक चालक पुलिसकर्मियों को रौंदते हुए भागने का प्रयास किया। हालाँकि ट्रक वहीँ दुर्घटनाग्रस्त हो गई। और ट्रक चालक भागने में सफल रहा।

घायलों का इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है। अस्पताल पहुंचे एसएसपी विवेक कुमार ने जानकारी दी की पांच लोगों की मौत हो गयी है जिसमें चार पुलिसकर्मी और एक सिविल आदमी था।

WhatsApp Image 2017-09-11 at 8.34.01 AM

WhatsApp Image 2017-09-11 at 8.34.02 AM