गंडक नदी में डूबी नाव, चार लापता लोगों के शव मिले

587
0
SHARE

छपरा: -छपरा के पानापुर में हुए नाव हादसे में सुबह से लापता लोगों की तलाश में एनडीआरएफ की टीम ओर गोताखोर लगे हुए हैं, अब तक चार शव तरैया से बरामद हुए हैं।

सारण के गंडक नदी के दियरा में सोमवार को हुआ था नाव हादसा, नाव पर 12 लोग थे सवार, 6 लोग किसी तरह बच कर निकले, जबकि 6 लोग अभी भी हैं लापता, पानापुर थाना क्षेत्र के सरौजा भगवानपुर दियरा की घटना, पानापुर थाना क्षेत्र के भगवानपुर, फतेहपुर और पृथ्वीपुर गांव के रहने वाले, सूचना मिलते ही स्थानीय प्रशासन पहुंच शव को खोजने में लगी, जिला मुख्यालय से डीएम हरिहर प्रसाद और एसपी हर किशोर राय ने घटना स्थल पर पहुँचकर की घटना की पुष्टि।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि दियरा क्षेत्र के लोग अपने मवेशियों के खाने के लिए चारा लाने एक नाव पर बैठ जा रहे थे तभी अचानक पानी की तेज धार में नाव पलट गया जिसमें नाव चालक सहित सभी सवार डूब गए, 12 लोगों में से 6 लोग किसी तरह अपनी जान बचा लिए लेकिन अभी भी 6 लोग लापता बताये जा रहे हैं। हालांकि शेष बचे सभी शवों को खोजने के लिए NDRF/SDRF की टीम आ गई है और खोजने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है, डीएम और एसपी भी गंडक नदी के दियरा इलाके में घटना स्थल पर जमे हुए हैं।

नाव हादसे में बचे हुए का नाम:-

1:-फूल कुमारी (45), पति शिवजी राम, भगवानपुर
2:-मोतीलाल (45), पिता अशरफी रावत, फतेहपुर
3:- श्रीभगवान ठाकुर (42), पिता बिंदा ठाकुर, फतेहपुर
4:-अनिल महतो (40), बिंदा महतो, फतेहपुर
5:-अर्जुन कुमार (14), हरेंद्र ठाकुर, फतेहपुर
6:-शिवजी महतो (43), पिता मथुरा महतो, फतेहपुर

जिनका शव नहीं मिला है, उनका नाम:—–

1:- शिवजी ठाकुर (40), रतन राउत भगवानपुर
2:- मुकेश कुमार राय (25), सुरेंद्र राय पृथ्वीपुर (नाव चालक)
3:- सुरेंद्र ठाकुर (35), नगीना ठाकुर फतेहपुर
4:- गोविंद कुमार (18), हरेंद्र राय फतेहपुर
5:- राजेश (22), राम प्रवेश शर्मा फतेहपुर
6:- रामदेव महतो (60), गणेश महतो फतेहपुर