62 लाख 50 हजार कार्यकर्ताओं को डिजिटली कनेक्ट करेगा जदयू मीडिया सेल

109
0
SHARE

जदयू मीडिया सेल मुख्यालय में आयोजित मीडिया सेल प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में आज प्रदेश अध्यक्ष डॉ. अमरदीप ने मीडिया सेल कार्यालय एवं विभिन्न गतिविधियों के प्रभारी तथा प्रमंडल प्रभारियों की घोषणा की। जदयू मीडिया सेल द्वारा जारी सूची के अनुसार श्री प्रवीण तिवारी को संगठन एवं विधि प्रभारी बनाया गया है, जबकि संतोष चौधरी को मुख्यालय प्रभारी का दायित्व दिया गया है। संतोष अशर सोशल नेटवर्क प्रभारी बनाए गए हैं, जबकि प्रो. चन्द्रभूषण सिंह शशि को सूचना प्रभारी और सुनील सहाय को संवाद प्रभारी बनाया गया है।

प्रदेश अध्यक्ष डॉ. अमरदीप ने बिहार के सभी 9 प्रमंडलों के लिए भी प्रभारियों की घोषणा कर दी, जिनके नाम इस प्रकार हैं:यादव उमेश कुमार (पूर्णिया एवं भागलपुर), मिथिलेश कुमार निराला (दरभंगा), अनुपम कुमार (तिरहुत), संजय कुमार (पटना), अभय विश्वास भट्ट (मगध), विवेक शुक्ला (मुंगेर), नीकेश चन्द्र तिवारी (सारण) एवं सुनीत कुमार (कोसी)।

बैठक के बाद डॉ. अमरदीप ने कहा कि प्रदेश कार्यसमिति एवं 51 संगठन जिलों में मीडिया संयोजकों के साथ ही बिहार के सभी 243 विधानसभाओं में मीडिया सेल के प्रभारी मनोनीत कर दिए गए हैं, जो दिन-रात बूथ स्तर पर लोगों को जोड़ने में लगे हुए हैं। शीघ्र ही सभी 534 प्रखंडों एवं शहरी क्षेत्रों के सेक्टर में भी मीडिया सेल के संयोजक मनोनीत कर दिए जाएंगे। तकनीकी समिति के सभी साथी पहले ही पूरी मुस्तैदी से अपने-अपने काम को अंजाम दे रहे हैं। डॉ. अमरदीप ने कहा कि मीडिया सेल पार्टी के लगभग 62 लाख 50 हजार कार्यकर्ताओं को डिजिटली कनेक्ट करने का अभियान शुरू कर चुकी है, जिसे मार्च तक पूरा कर लिया जाएगा।

डॉ. अमरदीप ने कहा कि मीडिया सेल का उद्देश्य जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आदर्शों और विचारों के साथ ही उनके नेतृत्व में बिहार के समग्र विकास के लिए शुरू की गई योजनाओं एवं सामाजिक सरोकार से जुड़े अभियानों को जन-जन तक पहुँचाना है, जिसे मीडिया सेल के 1500 से ज्यादा पदाधिकारी पूरी निष्ठा के साथ कार्यरूप देने में लगे हैं। उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में अपनी भूमिका निभाने और शीर्ष नेतृत्व की अपेक्षा पर सदैव खरा उतरने के लिए जदयू मीडिया सेल प्रतिबद्ध है।