7 सितंबर को रिलीज होगी रवि किशन की फिल्‍म ‘सनकी दरोगा’

266
0
SHARE

बलात्‍कार से मुझे नफरत है। चिढ़ है और हमेशा रहेगी। जब कोई ऐसी घटना होती है तो दिल दुखता है। मां, बेटी बहू और बहन की आत्‍मा पर चोट लगने से मेरा दिल कचोटता है। इसलिए मैंने समाज की सोच बदलने के लिए एक फिल्‍म ‘सनकी दरोगा’ बनाई है, जो 7 सितंबर को रिलीज होगी। ये कहना है मेगा स्‍टार रवि किशन का, जो अपनी फिल्‍म ‘सनकी दरोगा’ में बलात्‍कारियों के लिए क्रूर दरोगा की भूमिका में नजर आ रहे हैं। बता दें कि फिल्‍म के रिलीज के बारे में रवि किशन ने अपने फेसबुक पेज पर वीडियो अपलोड कर कहा कि अगर मैं अपनी फिल्‍म के जरिये लोगों की सोच बदलता देख सकूं तो यह फिल्‍म की सफलता होगी।

रवि किशन कहते हैं कि जब दिल दुखता है ना, तो कभी – कभी अपने मन का काम अपने पैसों से भी करना चाहिए। इसलिए मैंने इसे खुद प्रोड्यूस किया है और इसको मेरे भाई दिनेशलाल यादव निरहुआ की निरहुआ इंटरटेंमेंट रिलीज कर रही है। वहीं, रवि किशन ने फिल्‍म ‘सनकी दरोगा’ की अभिनेत्री अंजना सिंह की भी वीडियो को अपने फेसबुक पेज पर पोस्‍ट किया है, जिसमें अंजना सिंह भी दर्शकों से फिल्‍म देखने की अपील करती नजर आ रही हैं। रवि किशन और अंजना सिंह ने कहा कि सामाजिक इंटरटेंमेंट की फिल्‍म ‘सनकी दरोगा’ जरूर देखें।

रवि किशन ने भोजपुरी की अनगिनत फिल्में की है, लेकिन ‘सनकी दरोगा’ में उनका किरदार राउडी वाला है। सच्ची घटनाओं पर आधारित फिल्म बनाई गयी है। वे कहते हैं कि बहुत से अफसर जो ईमानदारी से काम कर रहे है उनको ऐसे जगह पर ट्रांसफर कर दिया जाता है, जहां पर वो चाह कर भी कुछ नहीं कर सकते। लेकिन यह फिल्‍म उन लोगों को भी इस जघन्‍य अपराध के खिलाफ आवाज उठाने के लिए प्रेरित करेगा जो इन घटनाओं पर चुप हो जाते हैं। बता दें कि इस फिल्‍म को सैफ किदवई ने निर्देशित किया है, जबकि रवि किशन इसे खुद ही प्रोड्यूस कर रहे हैं। पीआरओ रंजन सिन्‍हा और उदय भगत हैं। फिल्‍म में उनके अपोजिट अंजना सिंह नजर आ रही हैं और पप्‍पू यादव ने फिल्‍म में विलेन का किरदार निभाया है।