72 घंटे के अंदर मुखिया पति होंगे गिरफ्तार : एसपी

244
0
SHARE

आदित्यानंद आर्य की रिपोर्ट

शिवहर: केतरियानी थाना क्षेत्र के मठ मसौली गांव में सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान फायरिंग मामले में दोषियों के विरूद्ध पुलिस अधीक्षक प्रकाश नाथ मिश्रा ने करा रुख अख्तियार किया है। एसपी मिश्रा ने आरोपी मुखिया पति समेत सभी दोषियों की गिरफ्तारी 72 घंटे के भीतर सुनिश्चित करने की बात कही है।

आपको बता दे की बीते दिन जिले के तरियानी थाना के मठ मसौली गाँव मे लक्ष्मी पूजा कार्यक्रम के दौरान आयोजित संस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान मुखिया पति और उनके लठैतों के गोली से 13 वर्षीय नाबालिक लड़की की मौत हो गई थी। इस दौरान प्राथमिकी के अनुसार रामवन रोहुआ के मुखिया पति सुबोध राय समेत 15 अन्य लोगो को नामजद अभियुक्त बनाया गया था।

एसपी मिश्रा ने बताया कि सुबोध राय ने किसी दूसरे के फोन करने के बजाय शिवहर पुलिस अधीक्षक को फोन कर बोला कि मैं सुबोध राय बोल रहा हूँ, इसी दौरान पुलिस अधीक्षक ने जैसे ही हेलो कहा तभी फोन काट दिया। इस दौरान पुलिस अधीक्षक ने सुबोध राय के हथियार का लाइसेंस रद्द करने की अनुशंसा करते हुए एसडीपीओ प्रितिश कुमार के नेतृत्व में रामवन में दो बार, कथैया, अठकोनी, मोतीपुर, मुजफ्फरपुर, कांटी व मोतिहारी के कई जगहों पर छापेमारी की जा रही है।

जिसे शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि शिवहर जिला में बिना पुलिस के अनुमति के कोई भी सांस्कृतिक कार्यक्रम करेंगे तो निर्णायक मंडल समेत मुखिया व सरपंच पर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी तथा उस क्षेत्र के थानाध्यक्ष पर तत्काल कार्रवाई करते हुए निलंबित भी किया जाएगा।