कैमूर में चाय पीने के बाद 8 लोग हुए बीमार, दो की मौत

617
0
SHARE

कैमूर: बिहार के कैमूर जिले में चाय की चुस्की लेने के बाद 8 लोग बीमार हो गए साथ ही दो की मौत हो गई। घटना जिले की कुढ़नी थाना के सोतवां गांव की है। सोमवार देर शाम चाय पीने के बाद तबीयत खराब होने के दो लोगों की मौत हो गई जबकि छह लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Read More Kaimur News in Hindi

जानकारी के मुताबिक गांव की बुजुर्ग दसौती देवी के यहां शादी की बात को लेकर कुछ रिश्तेदार आये हुए थे। दसौती देवी उनके लिए चाय बनाने लगी तभी उसने गलती से चायपती की जगह कीटनाशक दवा थाइमेट (कृषि में इस्तेमाल होने वाला) गलती से चाय में डाल थी।

Read More Bihar News in Hindi

दसौती देवी की चाय को वहां मौजूद सभी लोगों ने पीया और कुछ देर बाद सभी लोगों ने खाना भी खाया। खाना खाने के बाद जहरीली दवा शरीर में असर करने लगा और लोगों की तबीयत बिगड़ने लगी। आनन फानन में सभी को रामगढ़ के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

जानकारी के मुताबिक दसौती देवी (65 साल) और उसकी बेटी सीता कुंवर (44 साल) की मौत हो गई है जबकि प्रमोद कुमार, विशाल कुमार, मंटू कुमार, मुकेश कुमार समेत 6 लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। घायल लोगों की हालत नाजुक बतायी जा रही है।

बता दें कि यह महादलित परिवार काफी गरीब है। घर में खाना बनाने की जगह ही कृषि में प्रयोग करने वाला थाईमेट भी रखा हुआ था लिहाजा यह बड़ी घटना घटित हो गई।