9 वर्षों से फरार अपराधी गिरफ्तार

498
0
SHARE

धनंजय झा

बेगूसराय – पुलिस को आज उस वक्त बड़ी सफलता हाथ लगी जब पिछले 9 वर्षों से तीन हत्या के मामले में फरार और 14 हजार के इनामी कुख्यात अपराधी नरेश महतो के साथ उनके तीन गुर्गो को गिरफ्तार करने में कामयाबी मिली।

बता दें कि कुख्यात अपराधी नरेश महतो अपने तीन गुर्गो के साथ किसी बड़ी घटना को अंजाम देने जा रहा था उसी दरम्यान गुप्त सूचना नावकोठी थाना पुलिस को मिली और समसा गांव में पुलिस ने छपेमारी की तो इनामी अपराधी नरेश साह और उनके तीन गुर्गो को मौके वारदात से गिरफ्तार करने में सफलता मिली।

अपराधी के पास से एक पिस्टल, एक देसी कट्टा, एक मैगजीन, 22 जिंदा कारतूस एवं तीन कोका सहित 5 मोबाइल और , लूटी गई दो मोटरसाइकिल भी बरामद किया। इनामी अपराधी नरेश महतो को पुलिस कई वर्षों से तलाश कर रही थी। इस पर हत्या लूट सहित कई संगीन मामला विभिन्न थानों में दर्ज है।

वहीं दूसरी उपलब्धि पुलिस को उस समय मिली जब 14 मई को दिनदहाड़े तियाय ओपी थाना अंतर्गत हथियार के बल पर कुख्यात अपराधी गुमला ने एक मोटरसाइकिल लूट लिया था। आज एफसीआई थाने पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि बीहट गांव में कुख्यात अपराधी गुगला अपने सहयोगी के साथ बैठे हुए हैं।

उसी आधार पर छापेमारी किया तो मौके वारदात से गूगला को पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता मिली। उसके पास से लूटी गई मोटरसाइकिल एवं एक देसी कट्टा, सात जिंदा कारतूस भी पुलिस ने बरामद किया। बेगूसराय पुलिस इसे एक बड़ी उपलब्धि मान रही है।