सेंट्रल बैंक की अमनौर शाखा से 5.12 लाख की लूट, पिस्टल लेकर घुसे थे पांच बदमाश

180
0
SHARE

MUZAFFARPUR: अहियापुर थाना क्षेत्र के गरहा स्थित सेंट्रल बैंक की हथौड़ी अमनौर शाखा से बुधवार को पौने 12 बजे हथियार से लैश लुटेरों ने 5.12 लाख रुपये लूट लिये। इसमें 44 हजार रुपये तीन ग्राहकों के थे। हथियार से लैश लुटेरों ने बैंक के प्रभारी मैनेजर, कैशियर, कर्मी के अलावा छह ग्राहकों को बंदूक की नोक पर बंधन बनाया लिया था।

इस दौरान बैंक मैनेजर, एक बैंककर्मी व तीन ग्राहकों के मोबाइल भी लुटेरों ने छीन लिए। वारदात को अंजाम देकर सभी पटियासा चौक की ओर भाग निकले। इसकी सूचना फैलते ही वहां अफरातफरी मची रही। चर्चा रही कि अपराधियों ने भागने के दौरान दो राउंड फायरिंग भी की। लेकिन, पुलिस इससे इंकार कर रही है।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, लुटेरों की संख्या छह से अधिक थी। इनमें पांच बैंक अंदर घुसे थे। वहीं, एक बैंक के मेनगेट पर रेकी कर रहा था, जबकि कुछ बाहर अंदर गये लुटेरों के सपोर्ट में बाहर थे। लूट की सूचना पर सिटी एसपी राजेश कुमार, नगर डीएसपी रामनरेश पासवान, अहियापुर थानेदार, सकरा सर्किल इंस्पेक्टर, बोचहां और हथौड़ी थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन की। एसआईटी और डीआईयू की टीम ने भी बैंक पहुंचकर जांच की।